Recents in Beach


MURDER:दिनदहाड़े युवक की हत्या,अवैध संबंध के शक में हत्या की आशंका..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)दिनदहाड़े युवक के हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। धारदार से वारकर युवक की हत्या की गई है। वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है। अवैध संबंध के शक में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामले में एक संदेही युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है।


दरअसल आज दोपहर सरकंडा पुलिस को सूचना मिली की चिल्हाटी गांव में एक युवक की हत्या हो गई है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक का लहूलुहान शव सड़क से लगे एक दुकान के पीछे झाड़ियों में पड़ा हुआ था। धारदार से ताबड़तोड़ वारकर युवक को मौत के घाट उतारा गया था। जांच में युवक की पहचान चिल्हाटी निवासी राजेश कश्यप के तौर पर हुई जो ड्राइवरी का काम करता था।

परिजनों के मुताबिक राजेश कुछ दिन से काम पर नहीं जा रहा था। आज भी सुबह वह अपने घर में ही था लेकिन इसी बीच गांव का ही कोई युवक उसे बुलाकर अपने साथ ले गया। दोपहर में परिजनों को सूचना मिली की चिल्हाटी पुल के पास किसी ने राजेश की हत्या कर दी है।

इधर मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक किसी धारदार से वारकर राजेश की हत्या की गयी है। सर, गर्दन व चेहरे में कई वार किये गए हैं। पुलिस ने मामले में एक संदेही युवक को भी हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ जारी है। 

बहरहाल दिनदहाड़े हुए वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। अवैध संबंध के शक में वारदात की आशंका जताई जा रही है। देखना होगा कि पुलिस वारदात का कब पर्दाफास करती है। 


Post a Comment

0 Comments