Recents in Beach


विरोध:- जशपुर में बूथ स्तर के सैंकड़ो बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी से देंगे इस्तीफा,कृपाशंकर के बीजेपी प्रवेश से उभरने लगे विरोध के स्वर



जशपुर (पत्रवार्ता) 12 अक्टूबर 2018 जनता काँग्रेस के विधायक प्रत्याशी कृपाशंकर भगत के बीजेपी प्रवेश करते ही बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया है।

वो भी तब जब बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं तक बड़े नेताओं  को संपर्क साधने की जिम्मेदारी दी जा रही है।आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेशाध्यक्ष  धरम लाल कौशिक के माध्यम से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को महत्व दिए जाने की बात कही थी।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे स्क्रीन शॉट में बीजेपी से इस्तीफा देने तक कि बात कही गई है।दरअसल पार्टी के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं से यह बात नहीं बताई कि कृपाशंकर भगत को बीजेपी में शामिल किया जा रहा है।

बड़े नेताओं की मानें तो पार्टी में हर किसी का स्वागत है।वहीं कृपा के बीजेपी में शामिल हुए 24 घण्टे भी नहीं हुए कि बीजेपी जशपुर के कार्यकर्ताओं में विरोध के स्वर उभरने लगे हैं।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक समय पर धुर विरोधी रहे कृपाशंकर का बीजेपी में आना सही नहीं है इससे नाराज होकर सैकडों की तादाद में कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा देने को है तैयार हो गए हैं।

वायरल पोस्ट में पार्टी कार्यकर्ता संदीप यादव ने अपने हजारों साथियों के साथ इस्तीफा देने की बात कही है।कृपाशंकर को पार्टी में रखने पर बीजेपी का काम करने में असमर्थता भी जताई गई है।



फिलहाल कृपाशंकर भगत के बीजेपी प्रवेश से जहां कार्यकर्ता नाराज नजर आ रहे हैं वहीं सियासत के इस पायदान पर जशपुर विधानसभा की सीट बीजेपी के खाते में  पुष्ट होती नजर आ रही है।

देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं को कैसे मनाते हैं।

Post a Comment

0 Comments