... डॉ बाँधी का सघन जनसम्पर्क शुरू,मस्तूरी विधानसभा में इसबार बदलाव की बयार..

डॉ बाँधी का सघन जनसम्पर्क शुरू,मस्तूरी विधानसभा में इसबार बदलाव की बयार..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)भाजपा के मस्तूरी विधानसभा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति बांधी ने विधानसभा के मंडलों में बैठक लेकर सघन जनसंपर्क किया। डॉ बांधी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनावी रणनीति पर भी अहम चर्चा करते हुए मस्तूरी में जीत दर्ज करने की बात कही। गौरतलब है कि प्रत्याशी घोषित होने के बाद मस्तूरी विधानसभा में बांधी की और दखल बढ़ने लगी है। इसके साथ ही स्थानीय जनता का भी उन्हें भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।


जनसंपर्क में मूलभूत जरूरतों की बड़ी समस्या सामने आई, जिसे बांधी ने भाजपा सरकार बनते ही निराकृत करने का आश्वासन जनता को दिया। इस दौरान जनता ने बताया कि कांग्रेस के विधायक रहे लहरिया की निष्क्रियता से क्षेत्र का विकास लगातार पिछड़ता जा रहा है। वहीं छोटे-छोटे कार्यों के लिए भी भटकना पड़ता है। इस बार एक अच्छा विकल्प मिला है, बांधी लगातार जनहित में कार्य करते आ रहे हैं। लिहाज़ा विधानसभा चुनाव में उन्हें ही बहुमत मिलेगा।

इस दौरान बांधी ने कार्यकर्ताओं से  सीपत, मस्तूरी, जयरामनगर, गतौरा, लोहरसी, मल्हार मंडलों की बैठक लेकर भाजपा की सरकार बनाने और मस्तूरी विधानसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने संकल्प लिया।

Post a comment

0 Comments