... जनता अच्छे व सच्चे विकल्प के तौर पर आप पार्टी को तेज़ी से स्वीकार रही- सरदार जसबीर

जनता अच्छे व सच्चे विकल्प के तौर पर आप पार्टी को तेज़ी से स्वीकार रही- सरदार जसबीर


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)आप पार्टी से बिल्हा विधानसभा के विधायक प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंह हज़ारों कार्यकर्ता साथियों के साथ 1 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। सरदार जसबीर सिंह ने प्रण लिया है कि चुनाव जीतने के बाद 100 दिन के भीतर क्षेत्र के आधारभूत आवश्यकताओं को पूर्ण किया जाएगा। 


इनका मानना है कि आधारभूत आवश्यकताएं रोजमर्रा की समस्या बनती जा रही है। जिनमें पानी, बिजली, राशन,पेंशन आवास,शौचालय,शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी समस्याएं हैं। जीत के साथ ही इन समस्याओं के निदान पर काम शुरू हो जाएगा, और 100 दिन के भीतर क्षेत्र की इन आधारभूत आवश्यकताओं को पूर्ण किया जाएगा। 

सरदार जसबीर ने कहा कि जनकल्याण में विधायक की सैलरी की पूर्ण राशि योजनाबद्ध तरीके से बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में व्यय की जाएगी।हमर संगवारी के तहत नंबर की शुरुआत की जाएगी जिसके जरिये सभी समस्या का निदान संभव हो सके। यह हेल्पलाइन सभी प्रकार की योजनाओं के बारे में जानकारी के लिए उपलब्ध रहेगा। जिस तरह आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार मोबाइल सेवा की सहायता से सबसे अधिक योजनाओं को घर पहुंच सेवा में शामिल कर चुकी है उसी तर्ज पर बिल्हा में भी बदलाव के प्रयास किए जाएंगे। 

आम प्रत्याशी ने कहा कि जनता परिवर्तन का मतलब समझ चुकी है, जो आम आदमी पार्टी को एक सच्चे व अच्छे विकल्प में तेजी से स्वीकार कर रही है।

Post a comment

0 Comments