... चुनावी खबर :- पत्थलगांव बीजेपी विधायक प्रत्याशी के समर्थन में उतरे दिग्गज नेता,जनसम्पर्क शुरु।

चुनावी खबर :- पत्थलगांव बीजेपी विधायक प्रत्याशी के समर्थन में उतरे दिग्गज नेता,जनसम्पर्क शुरु।



प्रदीप ठाकुर के साथ ऋषि थवाईत

विष्णुदेव साय के नेतृत्व से बदली सियासी फिजा
बीजेपी में शामिल हुये 90 लोग

पत्थलगांव/कांसाबेल(पत्रवार्ता) पत्थलगांव सीट पर जीत हासिल करने के लिए अब दिग्गज नेता भी चुनाव मैदान में उतार गए हैं।

विष्णुदेव साय, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव समेत विधायक प्रत्याशी शिवशंकर ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क शुरु किया।वहीं संगठन स्तर पर बूथ को मजबूत बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

भाजपा के नगर मण्डल अध्यक्ष संजय लोहिया व महिला शक्ति केंद्र प्रभारी श्रीमती रेनु विश्वास के नेतृत्व मे बुथ क्रमांक 175,176,177 में बुथ पालकों के साथ बैठक के साथ पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति की गई।जिसमें संगठन को बूथ स्तर पर एक्टिव कर मजबूती देना और आगामी चुनावों में जीत के लिए निचले स्तर तक रणनीति बनाकर जीत हासिल करने का मूल मंत्र देते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया।

उन्होंने बताया कि मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता जनता से सीधे जुड़कर उनकी समस्याओं को निपटाने में उनकी मदद करें और पार्टी के साथ आने के लिए प्रेरित करें।बूथ स्तर तक पकड़ बनाने में भाजपा कामयाब भी हुई है।


आज भाजपा की जनसंपर्क यात्रा जो कांसाबेल के पोंगरो से शुरु हुई उसके शुरुआत में ही केंद्रीय मंत्री विष्णु साय,भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबल प्रताप और क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिव शंकर पैंकरा की उपस्थिति में पोंगरो के 40 युवाओं और 50 महिला साथियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।


ज्ञात हो कि पोंगरो का क्षेत्र पूर्व में कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है। जहां भाजपा ने सेंध लगाने में कामयाबी हासिल की है। जब सदस्यता ग्रहण करने वाले जावेद खान से बात कि तो उनका कहना था कि भाजपा की जनहितैषी योजनाओं से प्रभावित होकर उन्होंने और उनके साथियों ने सदस्यता ली है और भाजपा को पुनः विजयी बनाने का प्रण लिया है। 


शिव शंकर में इस मौके पर पत्रकार से बात करते हुए कहा कि रमन सिंह के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के योजनाओं और भाजपा की सबका साथ सबका विकास वाली सोच का यह नतीजा है कि सभी वर्ग के लोग आज भाजपा से जुड़ रहे रहे और उन्होंने कहा कि यह कारवां ऐसे ही चलते रहेगा और उन्हें पूरा विश्वास है कि  पुनः जशपुर की तीनों विधानसभा में कमल खिलेगा और भाजपा 65 से अधिक सीट के साथ राज्य में सरकार बनाएगी।

Post a comment

0 Comments