... वीडियो:- एक बयान जिसने उड़ा दी है नेताओं की नींद,अब टारगेट में बीजेपी नेता... क्या कहा कोरवा और नगेसिया समाज ने ...?

Recents in Beach


वीडियो:- एक बयान जिसने उड़ा दी है नेताओं की नींद,अब टारगेट में बीजेपी नेता... क्या कहा कोरवा और नगेसिया समाज ने ...?

कोरवा-नगेशिया दोनो समाजों का टाईअप
बीजेपी नेता पर जमकर निकली भड़ास 


जशपुर(पत्रवार्ता) इन दिनों हर कोई अपनी आवाज बुलंद करने में लगा हुआ है,आखिर बहुत दिनों से चल रहा कोरवा नगेशिया समाज का विरोध अब मुखर हो चला है। जशपुर के सियासी समीकरण के धुरी बने इस समाज का अब डंका बज रहा है।राजनीतिक उपेक्षाओं का शिकार ये समाज सरकार तो बनाती है,पर सत्त्ता में इन्हें भागीदारी से अब तक बहुत दूर रखा गया है।


सामाजिक रूप से सुदृढ़ समाज जब हुंकार भर दे तो दिग्गजो की कुर्सी हिलने में वक्त नहीं लगता।अधिकार की बात कर रहे हैं दोनो जनजातियों के प्रमुखों ने स्पष्ट रुप से कहा है कि दोनो जनजातियाँ एक मुश्त भाजपा को अब तक मतदान कर पुष्ट करती रही है।जो भाजपा को सत्तासीन करती आ रही है।

इस समाज के प्रतिनिधियों का मानना है कि अब तक सत्त्ता को साथ देकर हम सहयोग करते रहे हैं तो इस सत्ता में हमारी भागीदारी तय होनी चाहिए।वहीँ सरगुजा के एक नेता का वह वीडियो पत्रवार्ता को मिला है जिसमे इस नेता ने जशपुर के दिग्गज नेता कृष्ण कुमार राय पर जमकर निशाना साधा है ....और कहा की यहाँ के नेता कोरवा किसान को एक बोतल दारु का आदमी मानते हैं ........

देखें वीडियो 



भाषण (तेजबल राम,भाजपा अजजा जिला महामंत्री,सरगुजा) यह वीडियो कोरवा नगेशिया महापंचायत बगडोल के आयोजन का है जिसमें यह बयान दिया गया था 

फिलहाल जशपुर विधानसभा में यही स्थिति रही तो बीजेपी को खासा नुकसांन हो सकता है ......

Post a Comment

0 Comments