Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- शोरुम मैनेजर पर 10 लाख के गबन का आरोप,पत्थलगाँव पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

By प्रदीप ठाकुर

पत्थलगांव(पत्रवार्ता) स्थानीय  मारूति सुजकी शो रूम में लाखों के गबन का मामला सामने आया है जिसमें शोरुम के मैनेजर रितेश यादव की संलिप्तता को लेकर पत्थलगाँव थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शोरुम का मैनेजर कंपनी का चार लाख रुपए लेकर फरार हो गया है । कंपनी के मुताबिक मैनेजर यहां के शोरूम में जमा डाउनपेंमेट,बीमे की राशि समेत सर्विंसग के लिए ग्राहकों द्वारा दिए गए पैसे लेकर फरार हो गया है। 

महामाया आटोकार्स प्राईवेट लिमिटेड अम्बिकापुर के  महाप्रबंधक नासीर रिजवान खान ने पत्थलगांव पुलिस को बताया कि उनकी मारूति सुजकी शो रूम की  एक ब्रांच पालीडीह पत्थलगांव में है जिसमें पिछले दो साल से रितेश यादव ब्रांच मैनेजर का काम  करता था। गाड़ियों की बिक्री एवं राशि की जिम्मेदारी उसी की थी। मैनेजर के द्वारा छोटे बड़े गाड़ियों का कुल 10 लाख 17 हजार 5 सौ 21 रुपए की हेराफेरी कर गबन कर लिया गया है। 

कई बार प्रयास किए जाने के बाद भी उसने पैसे वापस नहीं किए। उन्होंने बताया की इससे पहले रितेश यादव से सम्पर्क होने पर वह कम्पनी का पैसा वापस लौटाने को तैयार हो गया था पर अब उससे कोई संपर्क नहीं हो रहा और उसका मोबाइल भी बंद है। 

शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने रितेश कुमार यादव पिता अशोक कुमार यादव निवासी एटीबी बजरंगपारा रामभाटा रोड रायगढ  के खिलाफ 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर  मामले की विवेचना शुरू कर दी है।  

Post a Comment

0 Comments