Recents in Beach


अब पुलिस कर्मचारियों को रियायती दाम पर मिलेगी सामग्री,IG हिमांशु गुप्ता ने पुलिस वेलफेयर के तहत् विभिन्न कार्यक्रमों का किया उद्घाटन।

By Yogesh Thawait


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम)  पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज हिमांशु गुप्ता ने पुलिस वेलफेयर के तहत् रक्षित केन्द्र जशपुर में पुलिस कैंटीन, पुलिस कर्मचारी साख (थ्रिफ्ट) बैंक, पुलिस पुस्तकालय, नारकोटिक्स भवन व ड्यूटी हेतु बाहर से आने वाले महिला पुलिस अधिकारी कर्मचारी के ठहरने के लिए महिला विश्राम गृह का उद्घाटन किया। साथ ही पुलिस कर्मचारियों के निवास के लिए नवनिर्मित 32 शासकीय आवास गृह को पुलिस कर्मियों के परिजनों को चाबी सौंपी गई। 


जशपुर के पुलिसकर्मी को मिली इस सौगात से वे काफी उत्साहित हैं। पुलिस कैंटीन स्थापित हो जाने से अब पुलिस कर्मियों को बाजार दाम से रियायत दर पर उच्च क्वालिटी की दैनिक उपयोग की समस्त सामग्री उपलब्ध हो सकेगी। 

पुलिस पुस्तकालय में पुलिस कर्मियों के साथ-साथ उनके परिजनों व बच्चों को उच्च ज्ञानवर्धक पुस्तकें पढ़ने के लिए प्राप्त हो सकेगी, साथ ही पुलिस कर्मचारी साख (थ्रिफ्ट) बैंक से पुलिस कर्मियों में बचत की भावना होगी एवं कम ब्याज दर पर आवष्यकतानुसार लोन प्राप्त हो सकेगा।

पुलिस कल्याण की दिशा में यह कदम सराहनीय है,उद्घाटन कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक महोदय के साथ जिला कलेक्टर  डाॅ. प्रियंका शुक्ला, पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर, अति.पु.अधि. सुश्री उनैजा खातून अंसारी,पुलिस अनु.अधि. श्री राजेन्द्र सिंह परिहार,पु.अनु.अधि. पत्थलगांव मो. तस्लीम आरिफ, प्रभारी रक्षित निरीक्षक श्री सौरभ चंद्राकर एवं जिले के समस्त थाना व चौकी  प्रभारी एवं काफी संख्या में पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments