EXCLUSSIVE VIDEO:- CM साहब आप तो इतने कड़क नहीं,फिर आपके SDM ने स्कूली बच्चों को क्यों नहीं बख्शा..?

ज़रा गौर फरमाइये,देखिये किस कदर स्कूली बच्चों पर बरसाई गई लाठी 

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) अटल विकास यात्रा के दौरान गुरुवार को बलौदाबाज़ार में जो हुआ उसे कतई बर्दास्त नही किया जा सकता। मुखिया के स्वागत में मशगूल नौकरशाहों ने स्कूली बच्चों तक को नही बख्सा। पहले पुलिस फिर खुद एसडीएम ने स्कूली बच्चों पर जमकर लाठीयाँ बरसाई।

दरअसल अटल विकास यात्रा के दूसरे दिन जब मुख्यमंत्री का काफिला बलौदा बाजार जिले में एंट्री कर रहा था, उस दौरान अमेरा स्कूल के बच्चे स्कूल की सड़क बनाने व अन्य अनियमितताओं को लेकर सड़क पर बैठ गए। स्कूली बच्चों का प्रदर्शन करना व सड़क में बैठना वहां मौजूद एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल को इस कदर नागवार गुज़रा कि पहले उन्होंने मौके पर मौजूद फोर्स को बच्चों पर लाठी बरसाने का आदेश दिया। फिर भी जब बात नही बनी तो एसडीएम अग्रवाल खुद पुलिस का डंडा लेकर बच्चों पर टूट पड़े। इस दौरान एसडीएम अग्रवाल ने स्कूली छात्राओं तक को नही बख्सा और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते रहे।

पूरी घटना वहां मौजूद लोगों ने मोबाईल के कैमरे में कैद कर ली, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।




Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।