... TRIPPLE MURDER:-पिता की बेरुखी से नाराज होकर अपनी ही पत्नी व् बच्चो का रेता गला,पूरा खुलासा क्या था पूरा मामला ...?

TRIPPLE MURDER:-पिता की बेरुखी से नाराज होकर अपनी ही पत्नी व् बच्चो का रेता गला,पूरा खुलासा क्या था पूरा मामला ...?



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) तिहरे हत्याकांड का बिलासपुर पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पिता की बेरुखी से नाराज बड़े बेटे अमजद खान ने अपनी पत्नी सहित 2 मासूम बच्चों की गला रेत कर हत्या कर दी थी। 

पिछले शुक्रवार को चकरभाठा थाना क्षेत्र के सत्तर खोली में हुई एक ही परिवार 3 लोगो की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अमजद खान और उसके पिता के रिश्ते अच्छे नहीं थे। 

इसका कारण अमजद का छोटा भाई था। अमजद को ऐसा लगता था कि उसके पिता नूर खान अपने छोटे बेटे को ज्यादा प्यार करते हैं। इसे लेकर वह परेशान रहता था।

यह स्थिति पिछले 2 वर्षों से चल रही थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने ये भी बताया कि उसने पहले भी आत्महत्या करने कोशिश की थी, मगर बच्चों को देखकर उसकी हिम्मत नहीं हुई।

अंत मे उसने शुक्रवार को ये कदम उठा लिया। इतना ही नही आरोपी 3 लोगो को मारने के बाद खुद भी कीटनाशक पीकर जान देना चाह रहा था। मगर उसमे वो असफल रहा।

पुलिस पिता नूर की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को चकरभाठा के बाजार के पास बेहोशी की हालत में गिरफ्तार किया गया। आरोपी को हिरासत में लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Post a comment

0 Comments