... सियासत की सरपरस्ती में दावेदार,शक्ति प्रोजेक्ट का दिखा असर,पिनाल उपवेजा ने दिखाई बेलतरा की ताकत,उम्मीदवारी को मिलेगा नया आयाम ...?

सियासत की सरपरस्ती में दावेदार,शक्ति प्रोजेक्ट का दिखा असर,पिनाल उपवेजा ने दिखाई बेलतरा की ताकत,उम्मीदवारी को मिलेगा नया आयाम ...?

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)जब बात हो सियासत के हुक्मरानों की तो कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गाँधी को भला कौन नहीं जानता वो भी तब जब आगामी विधानसभा के लिए कांग्रेस दल उन चेहरों की तलाश में है जो सियासी जमीन को अपनी मेहनत से उपजाऊ बना सकें  

गौरतलब है कि काँग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी ने शक्ति प्रोजेक्ट में काम करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया था जिसके तहत बेलतरा विधानसभा से काँग्रेस के युवा दावेदार पिनाल उपवेजा ने 10 हजार से अधिक लोगों को इसमें जोड़ा और राहुल गाँधी से सम्मान भी प्राप्त किया पिनाल ने इसका श्रेय पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, प्रदेश, जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी व बेलतरा क्षेत्र की जनता को दिया है।

 

फिलहाल कांग्रेस सुप्रीमो पिनाल उपवेजा की इस मुलाकात का स्थानीय कार्यकर्ताओं व क्षेत्र में खासा असर हुआ है जिससे जमीनी स्तर के कार्यकर्ता इसे सबल नेतृत्वकर्ता के रुप में देखने लगे हैं।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले सम्मान को लोग आगामी विधानसभा से जोड़कर देख रहे हैं जिससे कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं।

पिनाल ने बताया कि काँग्रेस के 
सच्चे सिपाही के तौर पर उन्हें शक्ति 
एप से लोगों को जोड़ने का मिला था। 
जिसे उन्होंने पूरी निष्ठा से निभाया और 
बिलासपुर बेलतरा सहित पूरे क्षेत्र को 
दिल्ली में सम्मान दिलाया। 

पिनाल ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान पार्टी सुप्रीमो व अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों के सामने क्षेत्र में काँग्रेस की संभावनाओं व आगामी चुनाव को लेकर अपने विचार भी रखे। उन्होंने सत्ताधारी दल के प्रति लोगों के असंतोष व समस्याओं को लेकर भी वरिष्ठों को अवगत कराया। 

गौरतलब है कि पार्टी सुप्रीमो राहुल गांधी के शक्ति प्रोजेक्ट में बेलतरा के युवा नेता पिनाल उपवेजा ने 10हज़ार से ज्यादा लोगों को जोड़ा है। जिसके लिए पार्टी सुप्रीमो ने दिल्ली बुला खुद उनकी प्रशंसा की है।फिलहाल सियासत की सरपरस्ती में पिनाल ने अपने सियासत का सफ़र शुरू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments