... स्वच्छ्ता के नाम पर जनता को बेवकूफ बना रहे नेता मंत्री-शैलेष

स्वच्छ्ता के नाम पर जनता को बेवकूफ बना रहे नेता मंत्री-शैलेष


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)शुरुआती बारिश में ही शहर की दुर्दशा को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पाण्डेय ने निगम प्रशासन व शहर विधायक पर निशाना साधा है। कागजों में वाहवाही लूटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि स्वच्छता के नाम पर देश मे 22वां नम्बर लाने वाले शहर की असल स्थिति शुरूवाती बारिश में ही सामने आ गयी है। इनके तमाम दावों की पोल खुल गयी है। नालियां बजबजा रही हैं, गंदे पानी से सड़के लबालब हैं। सीवरेज के कारण जगह - जगह सड़के धंस रहीं हैं, लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।   बावजूद निगम प्रशासन व शहर विधायक केवल झूठी वाहवाही लेने में मस्त हैं। 

पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नगर निगम पिछले 15 साल से बिलासपुर की जनता को ठग रही है। यही कारण है कि आज तक हमारा शहर व्यवस्थित नहीं हो सका है। सरकार के नुमाइंदे और निगम के अधिकारी अपना नंबर बढ़ाने के लिए पुरुस्कार लाकर केवल प्रोपोगंडा कर जनता से छलावा कर रहे हैं।

शैलेष ने आरोप लगाया कि शहर विधायक शहर का विकास होने ही नही देना चाहते। यही कारण है कि 10 वर्षों से सीवरेज के नाम पर पूरे शहर को खोदा जा रहा है। हर साल नाली सफाई , नाली निर्माण के नाम पर करोड़ों फूंका जा रहा है, बावजूद शहर की स्थिति बदहाल है। हल्की बारिश में ही जगह - जगह जलभराव, नालियों का पानी व मलबा सड़कों पर आ रहा है। गंदगी से बीमारियों का खतरा पनप रहा है, लोग गंदगी व बदबू से हलाकान परेशान हैं। पांडे ने पानी भराव के कारण बड़ी दुर्घटना की आशंका जताई है, कुछ दिन पहले ही नाले में गिरकर एक युवक की मौत हो गई थी।

Post a comment

0 Comments