Recents in Beach


बिलासपुर समर-राहुल गाँधी पर सरोज का तंज कहा "हाथ हिला हिला कर हर राज्य से उनकी सरकार चली गई"

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) राज्यसभा सांसद व बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय भाजपा के संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत बिलासपुर पहुँची जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। 

उपचुनाव परिणाम को लेकर उन्होंने कहा कि उपचुनाव तत्कालीन 
स्थानीय मुद्दों को लेकर लड़ा जाता है, इसकी तुलना 
विधानसभा चुनाव में जीत हार को लेकर 
करना गलत है। राहुल गाँधी पर कहा,हाथ हिला - हिला कर हर 
राज्य से उनकी सरकार चली गई है। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर आ 
कर यदि वो हाथ हिलाते है तो हमेशा के लिए उनकी सरकार उखड़ जाएगी।

 पांडेय ने पीएल पुनिया के उनको मंदबुद्धि कहे जाने वाले बयान पर भी पलटवार किया और कहा, वो थके हारे व्यक्ति के बारे में क्या कहेंगी। वे बेचारे जब से देख रहे है तब से उन्हें हार ही हार दिख रहा है। प्रदेश में किसानों की मौत पर कहा, प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद एक भी किसान ने आत्महत्या नही की है। इस मामले में छग प्रदेश सौभाग्यशाली है।

प्रदेश के मुखिया हर मुद्दे पर संवेदनशील हैं। महंगाई पर कहा, भाजपा के शासन में केवल 7 प्रतिशत महंगाई बढ़ी जबकि काँग्रेस के शासन में 103 प्रतिशत की महंगाई बढ़ी थी। महिला सीएम के मुद्दे पर कहा, भाजपा में शीर्ष पदों पर महिलाएं हैं। 

लेकिन इस सब के बीच कुछ चीजें समय के साथ निर्धारित होती है। भाजपा सभी को अवसर देती है। प्रदेश में आपातकाल के सवाल पर कहा, उस स्थिति में कोई सवाल जवाब नही कर पाता, सवाल पूछने वाले जेल में होते। असल आपातकाल काँग्रेस के राज में था, अभिव्यक्ति को कैद कर लिया गया था। पत्रकारों से चर्चा के  बाद पाण्डेय ने पद्मश्री श्यामलाल चतुर्वेदी से संपर्क फ़ॉर समर्थन के तहत मुलाकात किया।
============================
क्लिक करें .......
बिलासपुर "शहर" "अमर" और "पोस्टर" का क्या है चुनावी कनेक्शन।

Post a Comment

0 Comments