Recents in Beach


ब्रेकिंग - महिला पत्रकार ने की आत्महत्या,घटना से पहले प्रधान संपादक को दी जानकारी

जगदलपुर(पत्रवार्ता.कॉम) रायपुर और जगदलपुर से प्रकाशित एक  दैनिक अखबार  की महिला पत्रकार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.सुसाइट के पूर्व महिला पत्रकार ने बकायदा अपने राजधानी स्थित प्रधान कार्यालय के संपादक  को इसकी सूचना भी दी की वह आत्महत्या करने जा रही है.


जगदलपुर के महारानी वार्ड में एक किराये के मकान में रह कर महिला पत्रकार रेणु अवस्थी एक दैनिक अखबार में  सवांददाता के रूप में काम कर रही  थी - रेणु अखबार की ऑनलाइन साईट की ब्लॉगर थी लगभग 24 साल की युवा और हमेशा कुछ कर गुजरने की छमता  रेणु में थी - रेणु बोल दे जगदलपुर ब्लॉग से काफी फेमस हुई थी उसने  आखरी वीडयो  शहीद पार्क में योगा करते शूट किया था .

आज वह नियमित समय में ऑफिस पहुंची और दिन भर का शेड्यूल नोट करा कर कवरेज के लिए निकल गई थी- दोपहर के करीब 2 बजे रायपुर कार्यालय से जगदलपुर कार्यालय को फोन आया जिसमे रेणु के बारे में खोज खबर करने की बात कही गई.स्थानीय स्टाफ  पता करने में लगा हुआ था.

साढ़े तीन बजे करीब ज्ञात हुवा की रेणु ने महारानी वार्ड स्थित  किराए के मकान में आत्महत्या कर ली  है .रेणु अवस्थी ने स्वम् रायपुर स्थित कार्यालय में फ़ोन कर आत्महत्या करने की बात कही थी जिसके बाद जगदलपुर कार्यालय को इसकी जानकारी प्राप्त हुई .

घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दिया  है.रेणु अवस्थी लोहंडीगुड़ा की रहने वाली थी और एक महिला नर्स के साथ किराये के मकान में रहती थी.सूचना मिलते ही रेणु  माता पिता दोनों भाई जगदलपुर पहुँच गये .
==============================

Post a Comment

0 Comments