... अपनी किरकिरी से बौखला गए हैं मंत्री,रच रहे राजनीति व सामाजिक हत्या का षडयंत्र।

अपनी किरकिरी से बौखला गए हैं मंत्री,रच रहे राजनीति व सामाजिक हत्या का षडयंत्र।



बिलासपुर(पत्रवार्ता. कॉम)पुरानी शिकायत पर अपने खिलाफ हुई एफआईआर के बाद कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डे मंगलवार को खुलकर सामने आए। पत्रवार्ता कर उन्होंने कहा कि अपनी किरकिरी से बौखलाए मंत्री उनकी राजनीतिक-सामाजिक हत्या करना चाहते हैं। 


मेरे पास कौन सा कालाधन मिला है, जो मुझ पर भ्रष्टाचार की धारा लगाई गई है। ये बिलासपुर की जनता बेहतर जानती है कि अब तक मंत्री और उनके भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाला कोई नहीं था। कांग्रेस ने आवाज बुलंद की तो कांग्रेसी उनके निशाने पर आ गए।

शिकायतकर्ता प्रमेंद्र मानिकपुरी के खिलाफ छात्राओं ने थाने में शपथ पत्र के साथ जब शिकायत की थी तो उस पर कार्यवाई क्यों नही की गई। विश्विद्यालय में 21 वर्ष तक मैंने नौकरी की उसके पैसे से ही मैं अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा हूं। उन्होंने मंत्री अमर के करीबियों का नाम लेते हुए कहा कि ये लोग भी मेरे खिलाफ झूटी शिकायत करने गए थे। लेकिन जांच में सब कुछ साफ हो गया। 

इस मामले में भी शासन चाहे तो उच्च स्तरीय जांच करवा सकती है। इस दौरान शैलेष ने सीवीआरयू के गुजरात के आईएएस के लेटर और यूनिवर्सिटी के खिलाफ फर्जीवाड़े के संबंध में कहा कि छत्तीसगढ़ शासन ने जांच की थी और क्लीन चिट दिया था। इस पूरे मामले में उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे इन सब के पीछे के षड़यंत्रकारी का भी खुलासा किया जायेगा।



Post a comment

0 Comments