... ब्रेकिंग् जशपुर- स्कूल का दूसरा दिन,नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम समेत मां की मौत,ईंट लदे ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा,समय पर नही मिला ईलाज।

ब्रेकिंग् जशपुर- स्कूल का दूसरा दिन,नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम समेत मां की मौत,ईंट लदे ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा,समय पर नही मिला ईलाज।


जशपुर(पत्रवार्ता. कॉम) लंबे समय से ट्रामा सेंटर की मांग कर रहे जशपुरवासियों के लिए आज का दिन बेहद दुःखद रहा।नर्सरी में पढ़ने वाली 6 साल की अशफिया आज दूसरे दिन अपने स्कूल गई हुई थी।जहां छुट्टी के बाद मां अपनी बेटी को सेन्ट पॉल स्कूल से वापस ला रही थी।स्कूटी से सड़क क्रॉस करने के दौरान सन्ना रोड में बीजेपी नेता कृष्ण कुमार राय के घर के पास ईंट से लदे ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी।जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं मां की गंभीर हालत को देखते हुए 108 संजीवनी को फोन किया गया जो उपलब्ध नहीं हो सका।अस्पताल लाने के बाद उपचार शुरू होने से पहले ही माँ की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर भारी तादाद में लोग जिला अस्पताल में इकट्ठे हो गए जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया।बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे की हालत में था।पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मृतिका मां चांदनी खान सिलाई का काम करती थी वहीं उसके पति आफताब खान बाजार करते हैं।अचानक हुए हादसे ने पूरे जशपुर को झकझोर कर रख दिया है।बड़े बड़े पदों पर अपनी शान दिखाने वालों को समझना होगा यदि वे जशपुर के लोगों को मुकम्मल इलाज नहीं दे सकते तो वे कैसे अपने पद पर सुरक्षित बने रहेंगे।

Post a comment

0 Comments