... शैलेष षड्यंत्र का खुलासा कल,पांडेय के पक्ष में खड़े हुए कांग्रेसी।

शैलेष षड्यंत्र का खुलासा कल,पांडेय के पक्ष में खड़े हुए कांग्रेसी।


बिलासपुर - सीवीआरयू के पूर्व कुलससचिव व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडे के खिलाफ एफआईआर मामले में कांग्रेसी उनके पक्ष में खड़े हो गए है। रतनपुर में मंगलवार को कॉन्ग्रेसियों ने मामले में थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंप बेबुनियाद आरोप लगाने वाले प्रमेंद्र मानिकपुरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। 

कांग्रेसियों का कहना है कि विगत दिनों बिलासपुर में अरपा बचाओ आंदोलन कर रहे प्रदेश प्रवक्ता शैलेष पांडेय पर झूठा आरोप लगाकर कोटा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर बिना जांच किए की गई है। इसके पीछे बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र है। उनका कहना है कि जिस प्रकार पांडेय लगातार भाजपा व मंत्री के नाकामियों को सबके सामने ला रहे हैं, उससे भाजपा की जमीन खिसकने लगी है। 

उन्हें आगामी चुनाव में हार का डर सताने लगा है। यही वजह है कि भयभीत होकर भाजपा थाने का सहारा ले रही है। और प्रमेंद्र जैसे विवादित लोगों के माध्यम से फर्जी एफआइआर दर्ज कराया जा रहा है।
इधर मामले में प्रदेश प्रवक्ता पांडेय पहले ही एफआईआर को राजनीतिक षड्यंत्र बताते
 हुए भाजपा व मंत्री पर इसका ठीकरा फोड़ चुके हैं। पांडेय के मुताबिक उन्होंने मामले में षड्यंत्र से जुड़े साक्ष्य जुटा लिए हैं। जिसका खुलासा उन्होंने बुधवार को करने का एलान किया है। 

Post a comment

0 Comments