Recents in Beach


ब्रेकिंग न्यूज - दो साध्वियों का अपहरण,पिस्टल की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म,सीएम से शिकायत आरोपियों पर मामला दर्ज

बिलासपुर / पेंड्रा (पत्रवार्ता.कॉम) दो साध्वियों के अपहरण व पिस्टल की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। CM से शिकायत के बाद चार आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक घटना बीते मार्च माह की है। जांजगीर चांपा इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय साध्वी ने मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को पत्र लिखकर इस मामले की शिकायत की थी। शिकायत के अनुसार वह एक अन्य साध्वी के साथ 2 मार्च को साउथ बिहार एक्सप्रेस से चांपा स्टेशन में उतरी। इस दौरान स्टेशन में उन्हें महुआडीह निवासी पूर्व परिचित युवक दिलचंद पटेल मिला,जिसके साथ अन्य लोग भी थे। 

युवकों ने कोरबा बरपाली में दोस्त का जन्मदिन बनाने के नाम पर उन्हें कार में बैठा लिया। लेकिन बरपाली पहुंचने के बाद पता चला कि वहां एक और गाड़ी पहले से खड़ी थी, जिसमें अपरिचित लोग सवार थे। गाड़ी कोरबा की तरफ बढ़ने लगी, जिसके बाद उन्होंने इसका विरोध किया। लेकिन दिलचन्द ने पिस्टल निकाल उन्हें धमकाते हुए चुप करा दिया। युवक कार को पेंड्रा क्षेत्र के सोननदी के किनारे ले गए, जहां धमकाते हुए उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 

घटना के बाद दूसरे वाहन में सवार अपरिचित युवकों को उन्हें मारने के लिए कहा गया। बदमाश युवकों ने बताया कि उन्हें मारने के लिए 2 लाख की सुपारी दी गई है। इस दौरान साध्वियों ने अपनी जान की भीख मांगी। जिसके बाद युवकों ने छत्तीसगढ़ व बिहार में न दिखने की धमकी देते हुए उन्हें छोड़ दिया। आरोपियों के चंगुल से बचने के बाद उन्होंने डर के कारण सीधे मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की। 

इसी आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी दिलचंद पटेल, उत्तर प्रदेश निवासी कल्पनाथ चौधरी, गिरजा शंकर चौधरी व श्यामानंद चौधरी उर्फ तपस्यानंद के खिलाफ धारा 366, 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments