... माओवादियों ने की भाजपा नेता की हत्या।

माओवादियों ने की भाजपा नेता की हत्या।


रायपुर/बीजापुर(पत्रवार्ता.कॉम)पूर्व भाजपा जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश कोड्रा पर भोपालपटनम के बीच बस्ती में नक्सलियों ने धारधार हथियार से हमला कर दिया जिसमें घायल कोड्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई।गढ़चिरौली के सिरोंचा हॉस्पिटल में उनका ईलाज चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार भोपालपटनम थाने से महज 300 मीटर दूर भाजपा नेता पर माओवादियों ने हमला किया।महाराष्ट्र के गढ़चिरौली ज़िले के सिरोंचा अस्पताल में इलाज़ के दौरान कोंडरा ने आखिरी सांस ली।

नक्सलियों की दहशतगर्दी से बस्तरवासी खौफजदा हैं।अमन शान्ति के लिये संघर्ष करने वाले नेताओं की माओवादियों द्वारा चुन-चुन कर हत्या किये जाने से और भी डर व्याप्त हो गया है।वहीं पुलिस प्रशासन सुरक्षा देने में नाकाम है जिससे नक्सलियों के हौसले बुलन्द होते जा रहे हैं।उक्त घटना से भोपालपट्टनम में सन्नाटा पसर गया है। नक्सलियों के आतंक से पूरा बस्तर कांप रहा है।बावजूद।किसी ठोस रणनीति के प्रदेश सरकार और जिम्मेदार अधिकारी वही पुराना रटा-रटाया बयान देकर इस गम्भीर मामले से अपना पल्ला झाड़ने में लगे हुए हैं।बस्तर इलाके में लगातार जनप्रतिनिधियों, ठेकेदारों, ग्रामीणों और पुलिस के मददगारों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठते रहे हैं जिनका कोई हल निकलता नहीं दिख रहा।

Post a comment

0 Comments