... ब्रेकिंग जशपुर : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की दो टूक "आप संगठन का ध्यान रखें,आपका ध्यान आपकी दीदी रखेगी" ,खुड़िया रानी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता,लोकसभा तैयारी का हुआ आगाज,नवनिर्वाचित विधायक ने जताया सभी कार्यकर्ताओं मतदाताओं का आभार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की दो टूक "आप संगठन का ध्यान रखें,आपका ध्यान आपकी दीदी रखेगी" ,खुड़िया रानी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता,लोकसभा तैयारी का हुआ आगाज,नवनिर्वाचित विधायक ने जताया सभी कार्यकर्ताओं मतदाताओं का आभार।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 दिसंबर 2023

जशपुर विधायक रायमुनि भगत आज बगीचा के खुड़िया रानी शक्तिपीठ पंहुची जहां उन्होंने सन्ना,बगीचा व पंडरापाठ भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मुलाकात कर उनको आभार ज्ञापित किया।यहां पंहुचकर उन्होंने माता खुड़िया रानी का दर्शन कर उनका पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया।

उल्लेखनीय है कि चुनाव से पहले मां खुड़िया रानी का आशीर्वाद लेकर भाजपा ने पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा का आगाज किया था। चुनाव में भारी बहुमत से जीत के बाद रविवार को पहला कार्यक्रम माता खुड़िया रानी के दरबार में आयोजित किया गया जिसमे नवनिर्वाचित विधायक, जिला स्तर के सभी बड़े नेता पण्ड्रापाठ बगीचा एवं सन्ना मंडल के सभी पदाधिकारी एवं गांव गांव से आए कार्यकर्ता की उपस्थिति रहे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता आज जीत का हकदार है।जशपुर की हवा पूरे प्रदेश में बही जिसका परिणाम है कि आज प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और हमारे जिले से विष्णुदेव साय प्रदेश के मुख्यमंत्री बने।

जिला उपाध्यक्ष शंकर गुप्ता ने कहा कि माता खुड़िया रानी के आशीर्वाद से हमने जीत हासिल की है।विधानसभा क्षेत्र में विकास की पहली ईंट खुड़िया रानी धाम से रखी जाएगी।छिछली से खुड़िया रानी तक सड़क का निर्माण तत्काल शुरु किए जाने की बात उन्होंने कही। उन्होंने बताया कि पिछले पांच वर्षों के कुशासन के विरुद्ध भाजपा के एक एक कार्यकर्ता ने लड़ाई की है जिसका प्रतिफल आज सामने है पूरे प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है।

जशपुर विधायक रायमुनी भगत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका आभार जताया।कार्यकर्ताओं को जीत का  श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि जशपुर विधानसभा को भारी मतों से विजय दिलाने वाले एक एक कार्यकर्ता जाबांज हैं उन सभी जाबांज कार्यकर्ताओं को मेरा नमन है।

आगामी लोकसभा के चुनाव के लिए बूथ स्तर व शक्तिकेंद्र तक सभी कार्यकर्ताओं को मजबूती से संगठन के लिए खड़े रहना है।आप पार्टी का ध्यान रखें आपका ध्यान आपकी दीदी रखेगी।कार्यकर्ताओ को उन्होंने कहा कि गांव में प्रत्येक पहाड़ी कोरवाओं को पक्का मकान मिलेगा इसके लिए प्रशासन स्तर पर प्रयास शुरु कर दिया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता से इसमें सहयोग देने की बात कही।

उक्त कार्यक्रम में डीडीसी गेंदबिहारी सिंह,दिलीप सिन्हा,रीना बरला,भगवानों यादव,अशोक यादव,पवन सिंह,रामसलोने मिश्रा,हरिशंकर यादव,त्रिलोचन यादव समेत क्षेत्र के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब