... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : दनगरी वॉटर फॉल में शिक्षिका से गैंग रेप,बगीचा पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध दर्ज किया FIR,आरोपी सद्दाम समेत इम्तियाज फरार,कुसमी से मनोहरपुर आए थे आरोपी,पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में रवाना,यह था पूरा मामला..?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : दनगरी वॉटर फॉल में शिक्षिका से गैंग रेप,बगीचा पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध दर्ज किया FIR,आरोपी सद्दाम समेत इम्तियाज फरार,कुसमी से मनोहरपुर आए थे आरोपी,पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में रवाना,यह था पूरा मामला..?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 सितंबर 2023

कुसमी शंकरगढ़ इलाके से आकर दो आरोपियों ने दनगरी वॉटर फॉल में एक शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।मामले में पंडरापाठ चौकी में शिकायत के बाद बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी शुरु कर दी है।आरोपी कुसमी इलाके के बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में पदस्थ शिक्षिका के साथ आरोपियों की जान पहचान थी।फोन में उनसे बात हुआ करती थी।पिछले चार सितंबर को आरोपियों ने पीड़िता से कहा कि उन्हें दनगरी वाटर फॉल दिखाने ले चले जिसपर पीड़िता मित्रता के नाते राजी हो गई और आरोपी कुसमी से मनोहरपुर आकर दनगरी वॉटर फॉल चले गए।

यहाँ की सुरम्य वादियों में सूनेपन का फायदा उठाते हुए आरोपियों की नियत बिगड़ गई और उन्होंने पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।किसी को इस घटना के बारे में न बताने की बात कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी वहां से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि आरोपी कांग्रेस का कार्यकर्ता व पूर्व पदाधिकारी भी है जिसका काफी रसूख है।

घटना के बाद मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में हुई जिसपर बगीचा थाने में आरोपी सद्दाम खान व सोनू उर्फ इम्तियाज के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506,323 व 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है

बगीचा थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी के लिए टीमें रवाना की गई हैं।जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब