... खबर पत्रवार्ता : कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने दिए तड़ित चालक लगवाने के निर्देश,सन्ना मैदान में आकाशीय बिजली की घटना से पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी - कलेक्टर,घटना पर कलेक्टर ने जताया गहरा दुःख।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने दिए तड़ित चालक लगवाने के निर्देश,सन्ना मैदान में आकाशीय बिजली की घटना से पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी - कलेक्टर,घटना पर कलेक्टर ने जताया गहरा दुःख।



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,13 सितंबर 2023

BY योगेश थवाईत

जशपुर कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने लगातार आकाशीय बिजली से हो रहे जनहानि को देखते हुए भीड़ भाड़ वाले स्थानों,हाट बाजार ,स्कूलों  को चिन्हित कर तड़ित चालक लगवाने के निर्देश जारी किए हैं।सन्ना मैदान में आकाशीय बिजली की घटना से पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा कलेक्टर ने दिया है।उन्होंने इस घटना के प्रति गहरा शोक प्रकट किया है।

कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के विद्युत यांत्रिकी को सार्वजनिक तड़ित चालक लगाए जाने का निर्देश दिया है।उल्लेखनीय है कि विगत दिनों सन्ना मैदान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 15 वर्षीय बालक मृत्यु हो गई थी । 

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने इस घटना के लिए गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के विद्युत यांत्रिकी को क्षेत्र का भ्रमण कर सार्वजनिक भीड़ भाड़ वाले स्थानों , हाट बाजार , हाई स्कूलों, स्थानों को चिन्हित कर तड़ित चालक लगाए जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने पीड़ित परिवार को प्राकृतिक आपदा के तहत हर संभव मदद करने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया है।

देखिए आस्था का अनोखा रंग।
पत्थलगांव के त्रिकुट पहाड़ पर महिला की भक्त Video

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब