... खबर पत्रवार्ता : पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने शादी की बात कहकर सबको चौंका दिया,समय भी बताया और कहा दूल्हा......? पढ़िए खबर देखिए वीडियो

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने शादी की बात कहकर सबको चौंका दिया,समय भी बताया और कहा दूल्हा......? पढ़िए खबर देखिए वीडियो

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,04 सितंबर 2023

BY योगेश थवाईत

जशपुर के कद्दावर आदिवासी नेता व पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने सन्ना में आयोजित जनजातीय सुरक्षा मंच में सबको यह कहकर चौंका दिया कि नवंबर में शादी होने वाली है।उन्होंने यह भी कहा कि दूल्हा कोई भी हो हमको शादी में कमल का फूल खिलाना है।

देखिए वीडियो


दरअसल पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने जशपुर में मिशन भाजपा शुरु करते हुए आदिवासी वनवासी उरांव समुदाय को एकजुट करना शुरु कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि लगातार जनजातीय समाज के बीच पूर्व मंत्री गणेश राम भगत हिंदुत्व का झंडा बुलंद करते आए हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां टिकट दावेदारी की भीड़ में उम्मीदवार परेशान हैं वहीं भाजपा शासनकाल में मंत्री रहे जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक गणेश राम भगत ने सघन जनसंपर्क शुरु करते हुए ग्रामीणों को एकजुट करते हुए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाना शुरु कर दिया है।

जशपुर जिले की तीनों विधानसभा जशपुर,कुनकुरी,पत्थलगांव इन दिनों कांग्रेस के खाते में हैं जहां कांग्रेस के विधायक हैं।जिले की तीनों सीटों पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत का बड़ा जनाधार है लिहाजा आदिवासी वोटों को साधने का काम संगठन के भरोसे नहीं हो सकता इसके लिए गणेश राम भगत लगातार प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

बात करें टिकट वितरण की तो भाजपा की केंद्रीय समिति जल्द ही घोषणा कर सकती है।जशपुर सीट को लेकर जो बातें सामने आ रही हैं उसमें जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनि भगत,पूर्व मंत्री गणेश राम भगत समेत जनपद सदस्य शारदा प्रधान के नामों पर चर्चा हुई है।

प्रदेश व केंद्रीय संगठन की मानें तो ऐसे नाम पर मुहर लग सकती है जिससे जिले की तीनों विधानसभा सीटों के साथ सरगुजा संभाग के जनजातीय आदिवासी उरांव वोटर्स को एकजुट किया जा सके।

ये भी देखें

तो रामपुकार हार जांएगे..?






Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब