... ब्रेकिंग जशपुर : नक्सलवाद,धर्मान्तरण से सुरक्षित रहना है तो आदिवासियों को एकजुट होना होगा - गणेश राम भगत,जनजातीय सुरक्षा मंच के सम्मलेन में जमकर भड़के पूर्व मंत्री,कहा पुरे जिले में भयावह स्थिति,डटकर करना होगा मुकाबला ,हिन्दू आस्थाओं के साथ खिलवाड़ बर्दास्त नहीं करेंगे,सोगड़ा आश्रम से पुरे देश को मिलती है दिशा,कुनकुरी विधायक यूडी मिंज को लेकर दिया बड़ा बयान देखिए Video ।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : नक्सलवाद,धर्मान्तरण से सुरक्षित रहना है तो आदिवासियों को एकजुट होना होगा - गणेश राम भगत,जनजातीय सुरक्षा मंच के सम्मलेन में जमकर भड़के पूर्व मंत्री,कहा पुरे जिले में भयावह स्थिति,डटकर करना होगा मुकाबला ,हिन्दू आस्थाओं के साथ खिलवाड़ बर्दास्त नहीं करेंगे,सोगड़ा आश्रम से पुरे देश को मिलती है दिशा,कुनकुरी विधायक यूडी मिंज को लेकर दिया बड़ा बयान देखिए Video ।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 अगस्त 2023

जशपुर के दुलदुला में अखिल भारतीय जनजाति सुरक्षा मंच के सम्मलेन में राष्ट्रीय सयोंजक गणेश राम भगत ने साफ़ व दो टूक शब्दों में कहा है कि हनुमान के झंडे की तरह हम सबको लहराते हुए असामाजिक तत्वों को दूर भगाना है। उन्होंने आम जन को सम्बोधित करते हुए कहा कि लगातार बाहरी शक्तियां हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही हैं जिसे हम किसी कीमत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने जशपुर जिले को सुरक्षित रखने के लिए एकजुट रहने का सूत्र दिया।

उल्लेखनीय है कि विगत 15 वर्षों से जनजातीय सुरक्षा मंच के बैनर तले भाजपा शासन में पूर्व मंत्री रहे गणेश राम भगत हिंदू जागरण के साथ आदिवासियों वनवासियों के हितों के संरक्षण व् उत्थान के कार्य में लगे हुए हैं।एक बड़ा आदिवासी वर्ग अखिल भारतीय जनजाति सुरक्षा मंच के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चल रहा है।

उन्होंने पिछले दिनों जिले के सीमांत क्षेत्रों में नक्सल सुगबुगाहट का जिक्र करते हुए लोगों को आगाह किया और बताया कि काई कछार से आरा के बीच 20 हथियार बंद लोगों ने गत दिनों अपनी गतिविधि दिखाई थी।नक्सल गतिविधि यहां लगातार सक्रिय हो रहे है जैसे बस्तर में आज भी उनका कब्जा है,ऐसे ही यहां भी उनकी नजर है।उन्होंने धर्मान्तरण को और ईशारा  करते हुए सभी लोगों से उन्होंने एकजुट रहने की अपील की और समय आने पर करारा जवाब देने की बात कही।

उन्होंने  कुनकुरी विधायक यूडी मिंज पर तंज कसते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और उन्हें बहुरुपिया बताया।गणेश राम भगत ने कहा कि अघोरेश्वर अवधूत भगवान का सोगड़ा आश्रम पुरे देश को दिशा दे रहा है जिसपर आज सवाल उठाया जा रहा है इसे हम बर्दास्त नहीं करेंगे।उन्होंने दलाल और बेईमान किस्म के नेताओ को आगे नहीं रखने की बात कही। शराब साडी के चक्कर में हमें अपने धर्म को नहीं बेचना है। हम सभी को मजबूती के साथ खड़े रहने की जरुरत है। 

गणेश राम भगत ने यूडी मिंज को लेकर दिया बड़ा बयान 

देखिए वीडियो 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब