... Breaking पत्रवार्ता - प्रदेश की व्यवस्थाओं से असंतुष्ट हूँ - टीएस सिंहदेव,सरगुजा पंहुचते ही हुआ भव्य स्वागत,आगामी चुनाव के साथ ,कका-बाबा के जोड़ी पर दिया बड़ा बयान,उपमुख्यमंत्री बनने के साथ प्रशासन के प्रति जताया असंतोष ,दो टूक शब्दों में प्रशासन को सीधा सन्देश "जनोन्मुखी हो प्रशासन "

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Breaking पत्रवार्ता - प्रदेश की व्यवस्थाओं से असंतुष्ट हूँ - टीएस सिंहदेव,सरगुजा पंहुचते ही हुआ भव्य स्वागत,आगामी चुनाव के साथ ,कका-बाबा के जोड़ी पर दिया बड़ा बयान,उपमुख्यमंत्री बनने के साथ प्रशासन के प्रति जताया असंतोष ,दो टूक शब्दों में प्रशासन को सीधा सन्देश "जनोन्मुखी हो प्रशासन "

 

अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता,30  जून 2023 

BY रानू राज 



छत्तीसगढ़ में अपने मंद मुस्कान के साथ सियासी बयानबाजी में अव्वल रहने वाले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव उप मुख्यमंत्री बनने के बाद देर रात सरगुजा पहुंचे।इस दौरान अंबिकापुर के राजीव भवन में कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजियों के साथ उनका भव्य स्वागत किया।आगामी चुनाव के लिए उन्होंने पुरे कांग्रेस परिवार को एकजुट होने की नसीहत दी इसके साथ ही सरकार के पास बचे समय का सदुपयोग जनता के हित में करने का निर्देश भी दिया। 

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में जिस तरीके से व्यवस्थाएं हैं।इससे मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं और प्रयास रहेगा कि जनोन्मुखी प्रशासन होना चाहिए।मेरे लिए किसी के लिए और सत्ता पक्ष के लिए हो भले ही उनसे डायरेक्शन लीजिए वह अलग बात है और लोगों को लगना चाहिए कांग्रेस से कार्यकर्ताओं को लगना चाहिए हाँ हम अपनी सरकार में लोगों के लिए काम करने के लिए आगे आना चाहते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे 90 विधानसभा क्षेत्र में काम करने के लिए जवाबदारी सौंपी गई है साथ ही प्रदेश में एक साथ काम कर सकें. जिस तरह से पिछले चुनाव में एकजुट कर हमने काम किया था और कहा कि कांग्रेस पार्टी में गाहे-बगाहे इस बात की चर्चाएं थी की तालमेल नहीं होने और खटपट की स्थितियां आए दिन देखने को मिलती थी। यह सारी परिस्थितियों को दूर करने के लिए आलाकमान ने डिप्टी सीएम की जवाबदारी दी है।

टीएस सिंह देव में कहा की छत्तीसगढ़ में 2018 से पहले जय और वीरू की जोड़ी ने प्रदेश में खूब सुर्खियां बटोरी और सरकार बनाने में भी अहम भूमिका भी निभाई तो इधर अब डिप्टी सीएम बनने के बाद काका-बाबा की जोड़ी ने एक बार फिर एक साथ होकर चुनाव लड़ने की हवा दे दी है। 

लेकिन इसे डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने खारिज करते हुए कहा कि प्रदेश में काका-बाबा की जोड़ी नहीं चलेगी।  जहां प्रदेश में 23000 पोलिंग बूथ है। कहा-कहा काका और बाबा जाएंगे। सबको एक साथ लेकर चलना होगा तभी हम प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल होंगे।

देखिए वीडियो 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब