... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : निर्वाचन आयोग ने शुरु की चुनावी तैयारी,सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ने ली राजनैतिक दलों की बैठक,आगामी विधानसभा निर्वाचन 2023 के सम्बन्ध में मतदान केंद्रों की तैयारी के लिए लिए गए सुझाव।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : निर्वाचन आयोग ने शुरु की चुनावी तैयारी,सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ने ली राजनैतिक दलों की बैठक,आगामी विधानसभा निर्वाचन 2023 के सम्बन्ध में मतदान केंद्रों की तैयारी के लिए लिए गए सुझाव।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25  जून 2023 

By  योगेश थवाईत 

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य निर्वाचन आयोग ने बूथ स्तर तक सुव्यवस्थित मतदान के लिए तैयारी शुरु कर दी है। जशपुर जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में राजनैतिक दलों से बूथ एजेंटों की सूची के साथ आवश्यक सुझाव लिए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।बगीचा तहसील अंतर्गत तहसीलदार एवं सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी प्रदीप कुमार राठिया ने राजनैतिक दलों के तहसील स्तर  प्रभारियों की बैठक ली। 

उल्लेखनीय है कि आगामी नवम्बर में छतीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर निर्वाचन आयोग की तैयारी शुरू हो गई है।रविवार को तहसीलदार एवं सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी, बगीचा प्रदीप कुमार राठिया ने बैठक में राजनैतिक दलों से मतदान केन्द्रों के युक्तियुक्त करण हेतु सुझाव लिए। इसके साथ ही अन्य सुझावों के साथ राजनैतिक दलों से बूथ लेवल एजेंट की सूची की मांग की गई।आगामी विधानसभा की तैयारी के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के तहसील स्तरीय प्रभारियों से विचार-विमर्श किया गया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब