... ब्रेकिंग जशपुर- स्टेट हाईवे के घटिया व धीमे निर्माण से ग्रामीण नाराज,निर्माणाधीन सड़क की उड़ती धूल से परेशान ग्रामीणो ने किया चक्कजाम,चरईडाँड़-बतौली स्टेट हाईवे पर सरबकोम्बो में किया चक्काजाम,सड़क के दोनों तरफ लगी वाहनों की लंबी कतारें,पुलिस प्रशासन तहसीलदार मौके पर पंहुचे।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर- स्टेट हाईवे के घटिया व धीमे निर्माण से ग्रामीण नाराज,निर्माणाधीन सड़क की उड़ती धूल से परेशान ग्रामीणो ने किया चक्कजाम,चरईडाँड़-बतौली स्टेट हाईवे पर सरबकोम्बो में किया चक्काजाम,सड़क के दोनों तरफ लगी वाहनों की लंबी कतारें,पुलिस प्रशासन तहसीलदार मौके पर पंहुचे।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,21 दिसंबर 2022

निर्माणाधीन  सड़क की उड़ती धूल से नाराज ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर चक्काजाम कर दिया है।चरईडाँड़-बतौली स्टेट हाईवे पर सरबकोम्बो में चक्काजाम किया गया है जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं।मौके पर पुलिस समेत नायब तहसीलदार पंहुचकर ग्रामीणों को समझाईश दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शराबकोम्बो में स्टेट हाइवे का काम चल रहा है जहां ठेकेदार की लापरवाही और घटिया निर्माण से ग्रामीण त्रस्त हैं। सड़क के जल्द निर्माण और सड़क पर रोज पानी छिड़काव की मांग ग्रामीण कर रहे हैं।

लोक निर्माण विभाग द्वारा उक्त सड़क का निर्माण कराया जा रहा है।पूर्व में भी उक्त सड़क पर बड़े भ्रष्टाचार की खबरें सामने आ चुकी हैं वहीं लम्बे समय के बाद भी सड़क का काम धीमी गति से चल रहा है जिसके कारण उड़ती धूल से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

मामले में एएसपी उमेश कश्यप ने जल्द जाम खुलवाने की बात कही है।बगीचा नायब तहसीलदार संजय मोध्या मौके पर ग्रामीणों से बात कर रहे हैं वहीं लोक निर्माण विभाग का कोई भी अधिकारी अब तक नहीं पंहुचा है।

Post a Comment

0 Comments

फुलजेन्स एक्का से बन गए बाबा नागनाथ