... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : हाईस्कूल के छात्र छात्राओं ने स्कूल में जड़ दिया ताला,उतरे सड़क पर,जिले की शिक्षा व्यवस्था पर उठने लगे सवालिया निशान,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल तक पंहुचा मामला,ये है छात्रों की मांग...?

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : हाईस्कूल के छात्र छात्राओं ने स्कूल में जड़ दिया ताला,उतरे सड़क पर,जिले की शिक्षा व्यवस्था पर उठने लगे सवालिया निशान,कलेक्टर डॉ रवि मित्तल तक पंहुचा मामला,ये है छात्रों की मांग...?

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,03 नवंबर 2022

BY प्रदीप सिंह ठाकुर

जशपुर जिले में एक बार फिर से स्कूली शिक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में नजर आ रही है।जिले के पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लुड़ेग के शासकीय हाईस्कूल में छात्र छात्राओ ने स्कूल में तालाबंदी करते हुए सड़क पर उतरकर अपनी मांग शासन प्रशासन तक पंहुचाने की कोशिश कर रहे हैं।

मामला है लुड़ेग का जहां हाईस्कूल के छात्र छात्राएं स्कूल में शिक्षकों की कमी से परेशान हैं।पूर्व में पदस्थ शिक्षकों का तबादला हो गया और जो बचे हुए तीन शिक्षक थे उनके भी तबादले की खबर है।ऐसे में बच्चों का भविष्य खतरे में हैं।

देखें वीडियो 

एक ओर जहां सिलेबस अधूरा है वहीं आने वाले समय मे बच्चों की परीक्षाएं भी होनी है।लगातार शिक्षकों की अवस्थाओं के बाद भी इस दिशा में शासन प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया जिसके कारण आज बच्चे सड़क पर उतरकर अपनी मांग रख रहे हैं।खबर है कि स्कूल के बच्चों ने स्कूल में तालाबंदी कर दी है और शिक्षकों की मांग कर रहे हैं।

मामले में जिला कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब