... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नए राष्ट्रीय नेतृत्व से मजबूत होगी कॉंग्रेस,मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत लोकतंत्र की जीत है, उनका व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा यूडी मिंज,संसदीय सचिव यूडी मिंज ने दी बधाई।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नए राष्ट्रीय नेतृत्व से मजबूत होगी कॉंग्रेस,मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत लोकतंत्र की जीत है, उनका व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा यूडी मिंज,संसदीय सचिव यूडी मिंज ने दी बधाई।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2022

By योगेश थवाईत

मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष बन गए हैं। उनकी इस जीत पर विधायक एवं संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने उन्हें बधाई दी है। जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने भी मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई दी है। 

विधायक यूडी मिंज ने कहा कि राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे को एआईसीसी राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ।

कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने पर पार्टी मजबूत होगी। वे कांग्रेस के वरिष्ठ समर्पित सदस्य हैं। देश की लोकतांत्रिक परंपरा के अनुरूप चुनाव प्रक्रिया में भारी बहुमत से जीत हासिल कर उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की है। ये लोकतंत्र की जीत है और कांग्रेस पार्टी की जीत है।खड़गे जी का व्यापक अनुभव पार्टी को मिलेगा।

जशपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने कहा कि कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर  मल्लिकार्जुन खड़गे जी को हार्दिक शुभकामनाएं।हमें पूरी उम्मीद है कि उनके अनुभव का लाभ कांग्रेस संगठन को मिलेगा और उनके कुशल नेतृत्व में कांग्रेस नये मुकाम हासिल करेगी और संगठन को और मजबूती मिलेगी

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब