... Breaking पत्रवार्ता : " पहाड़ में सिर कटी लाश की हुई शिनाख्त,पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से मृतक का सिर भी ढूंढा,हॉलीक्रॉस अस्प्ताल में भर्ती अपने रिश्तेदार के लिए चाय लेने निकला था,तब से लापता था मृतक,पुलिस ने किया खुलासा

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Breaking पत्रवार्ता : " पहाड़ में सिर कटी लाश की हुई शिनाख्त,पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से मृतक का सिर भी ढूंढा,हॉलीक्रॉस अस्प्ताल में भर्ती अपने रिश्तेदार के लिए चाय लेने निकला था,तब से लापता था मृतक,पुलिस ने किया खुलासा


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 सितम्बर 2022 

BY योगेश थवाईत 

पहाड़ में सिर कटी लाश से फैली सनसनी के दो दिन बाद कुनकुरी पुलिस ने लाश की शिनाख्ती कर ली है। लाश की पहचान बगीचा विकासखण्ड के मरोल गांव के ग्रामीण जगन्नाथ यादव के रूप में उसकी पत्नी ने की है। वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से एक पेड़ से मृतक का सिर भी ढूंढ लिया है। 

दरअसल, 3 सितम्बर को गिनाबहार पँचायत के बह्मनी पहाड़ में एक अज्ञात व्यक्ति की सड़ी-गली लाश मिली थी । जिसका सिर धड़ से गायब था। कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल को ऑन कर पड़ताल शुरू की। जिससे पता चला कि मृतक जगन्नाथ यादव 28 वर्ष , मरोल गांव के भंडारटोली का रहनेवाला था और 22 अगस्त को कुनकुरी हॉलीक्रॉस अस्प्ताल में भर्ती अपने रिश्तेदार के लिए चाय लेने बाहर निकला था,जो लौटकर नहीं आया। 

मृतक जगन्नाथ यादव की मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है लेकिन पेड़ पर मिले सिर और उसी पेड़ पर कई जगह जंगली भालू के नाखूनों के निशान मिलने से कयास यह लगाया जा रहा है कि मानसिक रूप से जगन्नाथ पहाड़ पर चढ़ा होगा और उसकी भालू से मुठभेड़ हो गई होगी।

वहीं मृतक की पत्नी व परिजनों ने बताया कि जगन्नाथ पहले भी घर से निकल जाता था और कई-कई दिन बाद वापस लौट आता था । इसलिए उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नहीं लिखाई थी।  

बहरहाल, पुलिस लाश की शिनाख्ती के बाद उसे परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है और फोरेंसिक जांच के रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। 

Post a Comment

0 Comments