... बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : शर्मसार होती शिक्षा व्यवस्था : जशपुर में "महिला शिक्षिका मिली नशे की हालत" में,महिला पुलिस बल ने कराया डाक्टरी मुलाहिजा,बीईओ ने कहा होगी कड़ी कार्यवाही,लगातार जशपुर जिले की शिक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल,जिम्मेदारों का नहीं है शिक्षकों पर नियंत्रण

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता : शर्मसार होती शिक्षा व्यवस्था : जशपुर में "महिला शिक्षिका मिली नशे की हालत" में,महिला पुलिस बल ने कराया डाक्टरी मुलाहिजा,बीईओ ने कहा होगी कड़ी कार्यवाही,लगातार जशपुर जिले की शिक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल,जिम्मेदारों का नहीं है शिक्षकों पर नियंत्रण

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,21 जुलाई 2022 

जशपुर जिले में लगातार शिक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में हैं। इस बार जशपुर नगर से लगे टिकैतगंज में एक  शिक्षिका शराब के नशे में धुत्त पाई गई जिसे महिला पुलिस डाक्टरी  मुलाहिजा के लिए लेकर गई।सबसे ख़ास बात यह कि बीईओ साहब जब स्कूल  के निरीक्षण के लिए स्कूल पंहुचे थे तब उनके सामने शिक्षिका नशे की हालत में मिली।कुर्सी में शिक्षिका बैठी हुई थी जिन्हे कोई होश नहीं था और बच्चे खेल रहे थे।  

मामला है जशपुर से लगे प्राथमिक शाला टिकैतगंज  का जहाँ महिला शिक्षिका जगपति भगत पदस्थ हैं।आरती बाई,प्रधानपाठिका शासकीय प्राथमिक शाला टिकैतगंज ने बताया कि शिक्षिका हमेशा शराब के नशे में स्कुल आती हैं। हांलाकि वे बच्चों को भी पढ़ाती हैं पर नशे की हालत में।

बीईओ एमजेडयू सिद्दीकी  ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल शिक्षिका का डाक्टरी मुलाहिजा कराया। महिला पुलिस  के द्वारा महिला शिक्षिका को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। जशपुर बीईओ ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है। 

बहरहाल जशपुर जिले के जिला शिक्षा अधिकारी जिले की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने में असफल नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि ऐसे लापरवाह अधिकारी व शिक्षकों पर क्या कार्यवाही होती है। 




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब