... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "सिंहदेव" के इस्तीफ़े की उछली गेंद,"BJP" नहीं कर पाई कैच,अब सोशल मीडिया पर दर्द बयाँ कर रहे छत्तीसगढ़ी बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा "भाजपाई कार्यकर्ता होने के नाते मैं शर्मसार हूँ"

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "सिंहदेव" के इस्तीफ़े की उछली गेंद,"BJP" नहीं कर पाई कैच,अब सोशल मीडिया पर दर्द बयाँ कर रहे छत्तीसगढ़ी बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा "भाजपाई कार्यकर्ता होने के नाते मैं शर्मसार हूँ"

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 जुलाई 2022

BY योगेश थवाईत

इन दिनों टीएस सिंहदेव के इस्तीफे की खबर सुर्ख़ियों में है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जब इस्तीफे वाला 4 पन्नों का लेटर पढ़ा तो दर्द छलक कर बाहर आ गया। दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह मानना है कि जिस बड़े मुद्दे के साथ सिंहदेव ने इस्तीफे की पेशकश की है उन मुद्दों का राजनैतिक लाभ लेने में वे असफल रहे। यहाँ तक कि प्रदेश के बड़े पदों पर बैठे संगठन के लोगों ने भी ऐसे गंभीर मुद्दे को तवज्जो नहीं दिया  और मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रहे। 

बीजेपी कार्यकर्त्ता विवेकानंद झा अपने फेसबुक वाल पर लिखते हैं......


पंचायत मंत्री पद से स्तीफा देते हुए T. S. BABA लिखते हैं कि केंद्रीय योजनाओं को प्रदेश में लागू न करने की भूपेश बघेल की जिद ने पिछले 3 वर्षों में 32 लाख छत्तीसगढियों को पक्का मकान पाने के हक से वंचित कर दिया.

एक छत्तीसगढ़ी भाजपाई कार्यकर्ता होने के नाते मैं शर्मसार हूँ। क्योंकि प्रदेश की जनता के साथ हुई इतनी बड़ी ज्यादती को जनांदोलन में तब्दील करना तो छोड़िए, इसपर जनचर्चा छेड़ पाने में भी असफल रहे हैं हम। 

लोकतंत्र में विपक्ष की जो भूमिका होती है,उस भूमिका के साथ न्याय नहीं किया हमने..हमारी वैचारिक निष्क्रियता, और जनता-जनार्दन को उनका हक दिलाने के लिए सड़क पर उतरने की हमारी अनिच्छा, हमारी अकर्मण्यता ने ही प्रदेश कॉंग्रेस और भूपेश बघेल को इतना निरंकुश बना दिया है। 



भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को हमारी अकर्मण्यता का संज्ञान लेना चाहिए अब पोस्ट करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता ने बाकायदा सभी बीजेपी के टॉप लीडर्स को टैग कर अपना दर्द बयाँ किया है।

Narendra Modi Amit Shah J.P.Nadda Daggubati Purandeswari Nitin Nabin Dr Raman Singh Tejasvi Surya OP Choudhary GouriShanker Shrivaas CG

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब