... सरोकार : विधायक विनय भगत की मेहनत रंग लाई,हर्रापाठ से सन्ना 9 किलोमीटर की सड़क के लिए शासन ने दी 12 करोड़ की स्वीकृति,खुड़िया के लोगों ने विधायक के प्रति व्यक्त किया आभार,विधायक ने कहा "भूपेश है तो भरोसा है"..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : विधायक विनय भगत की मेहनत रंग लाई,हर्रापाठ से सन्ना 9 किलोमीटर की सड़क के लिए शासन ने दी 12 करोड़ की स्वीकृति,खुड़िया के लोगों ने विधायक के प्रति व्यक्त किया आभार,विधायक ने कहा "भूपेश है तो भरोसा है"..

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 जून  2022 

BY  योगेश थवाईत 

जशपुर जिले के सुदूर वनांचल खुड़िया क्षेत्र के सन्ना से हर्रापाठ तक लगभग 09  किलोमीटर की सड़क के लिए विधायक विनय भगत की पहल पर छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने 12 करोड़ की स्वीकृति प्रदान कर जिलेवासियों को बड़ी सौगात दी है।गौरतल है कि  बीजेपी शासनकाल में इसी सड़क को लेकर बड़ा भ्रष्टाचार  हुआ था जिसके बाद अधूरे सड़क के कारण लोगों को आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़  रहा था।जशपुर विधायक विनय भगत के सामने ग्रामीणों ने जब इस सड़क के निर्माण की मांग रखी तो उन्होंने शासन स्तर पर इसका प्रस्ताव भेजकर विधानसभा में इसकी मांग रखी जिसके बाद शासन ने उक्त कार्य के लिए 12  करोड़ की स्वीकृति प्रदान कर दी।

उल्लेखनीय है कि जशपुर विधायक सन्ना बगीचा के सुदूर इलाकों में पिछड़ेपन  को दूर  करने के लिए सतत प्रयास कर रहे हैं।

जशपुर विधायक विनय भगत ने हर्रापाठ सन्ना मार्ग की स्वीकृति पर कहा मैं काफी दिनों से जनता की मांग को लेकर प्रयासरत  था जिसका परिणाम आज क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात के रूप में मिला है। उन्होंने कहा मैं हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू और ऊर्जावान प्रभारी मंत्री उमेश पटेल को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मेरी मांगों को गम्भीरता से लेते हुए क्षेत्र की जनता के सामने मेरा सर ऊंचा किया है मैं क्षेत्रवासियों को इस सौगात के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूँ जनता के हित के लिए सदैव अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।

Post a Comment

0 Comments