... ब्रेकिंग जशपुर : पत्थलगांव थाने में हुआ बवाल,कांग्रेस के दिग्गज नेता पंहुचे थाने,जुए की फड़ में पुलिस की छापेमारी में नामचीन चेहरे हिरासत में,पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के भतीजे समेत दर्जन भर थाने में, डॉ बेटे ने विधायक के नाती पर लगाया गंभीर आरोप,थाने के बाहर गहमागहमी का माहौल.....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : पत्थलगांव थाने में हुआ बवाल,कांग्रेस के दिग्गज नेता पंहुचे थाने,जुए की फड़ में पुलिस की छापेमारी में नामचीन चेहरे हिरासत में,पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के भतीजे समेत दर्जन भर थाने में, डॉ बेटे ने विधायक के नाती पर लगाया गंभीर आरोप,थाने के बाहर गहमागहमी का माहौल.....?

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,31 मई 2022

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाने में देर रात हंगामे की खबर है।राजनैतिक हस्तक्षेप के बाद यहां हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है।दरअसल आज पत्थलगांव पुलिस ने लाखों के फड़ में चल रहे जुआ में छापेमारी करते हुए नगदी समेत मोबाईल जप्त किया है।जिसमें नगर के नामचीन चेहरे शामिल बताए जा रहे हैं।वहीं पूरे घटनाक्रम को कव्हर करने गए पत्रकारों को थाने के बाहर रोक दिया गया।

पत्रवार्ता को चश्मदीदों ने बताया कि पुलिस एसडीओपी मयंक तिवारी थाना प्रभारी समेत आरक्षकों की टीम ने मुखबीर की सूचना पर पत्थलगांव के गुरुद्वारा रोड स्थित एक मकान में छापेमारी की जिसमें जिलाध्यक्ष के भतीजे समेत नगर के नामचीन चेहरों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इधर पत्थलगांव थाने में कांग्रेस के नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल,आरती सिंह समेत अन्य नेता रात में पंहुच गए और लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा।

थाने के बाहर उपस्थित लोगों ने बताया कि पवन अग्रवाल के डॉ बेटे के द्वारा विधायक के नाती सूरज सिंह ठाकुर पर गाली गलौज का आरोप लगाया जा रहा है और कार्यवाही की मांग की जा रही है।वहीं मामले में गहमागहमी बनी हुई है।

पुलिस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है वहीं लगातार पत्थलगांव थाने के बाहर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।जुए की फड़ में जप्त राशि व पकड़े गए चेहरों को लेकर अब तक पुलिस खामोश बनी हुई है।

अब देखना होगा कि पुलिस दोनों पक्षों पर क्या कार्यवाही करती है।

Post a Comment

0 Comments