... अपील : शांति,सौहार्द्र के साथ मनाएं होली का त्यौहार ,पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च,दो पहिया बाईकर्स गैंग,तेज रफ़्तार,नशे की हालत में वाहन चलाते पाए जाने पर होगी कड़ी कार्यवाही,SP विजय अग्रवाल ने जारी किया निर्देश...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

अपील : शांति,सौहार्द्र के साथ मनाएं होली का त्यौहार ,पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च,दो पहिया बाईकर्स गैंग,तेज रफ़्तार,नशे की हालत में वाहन चलाते पाए जाने पर होगी कड़ी कार्यवाही,SP विजय अग्रवाल ने जारी किया निर्देश...

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,17 मार्च 2022

BY प्रदीप ठाकुर 

होली पर्व को देखते हुए पुलिस ने शांति,सौहार्द्र व भाईचारे के साथ होली का त्यौहार मनाने की अपील की है। जशपुर जिले की पत्थलगांव पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल कर शांति,सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

गुरूवार को एडिसनल एसपी प्रतिभा पांडेय एंव पत्थलगाव एस डीओपी मंयक तिवारी पत्थलगाव एसडीएम रामशिला लाल पत्थलगाव टीआई सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों द्वारा नगर के मुख्य चौराहे से लेकर  नगर के विभिन्न मोहल्लों में होली पर्व को देखते हुए शांति व्यवस्था को नजर में रखते हुए पैदल मार्च किया। नगर के लोगों से अपील भी की गई कि त्योहारों को आपसी भाईचारा के साथ मनाएं। कोई शरारती तत्व परेशान अथवा कोई शरारत करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। इसके अलावा कोतवाली निरीक्षक ने होली स्थलों पर जाकर होली कमेटी के लोगों से भी बातचीत की। कमेटी के लोगों ने पर्व मनाने में पुलिस को सहयोग देने की बात कही ।

पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल द्वारा होली त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु ड्यूटी में कर्तव्यस्थ बल को ब्रीफ कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया।उन्होंने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की है।

पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल (भा.पु.से.) द्वारा होली त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु ड्यूटी में कर्तव्यस्थ बल को ब्रीफ कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया, क्षेत्र में अशांति फैलाने वालों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जावेगी, थाना क्षेत्र के संवदेनशील व व्यस्ततम क्षेत्रों में फिक्स पाईंट व पेट्रोलिंग हेतु अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। थाना क्षेत्र के बदमाश, लड़ाई-झगड़ा करने वालों के विरूद्ध सघन चेकिंग अभियान चलाते हुये कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा मुखौटा पहनकर वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने वालों, लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने, दोपहिया वाहन में तीन सवारी, हथियार रखकर घूमने वालों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिया गया।   पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी नागरिकों से होली त्यौहार शांतिपूर्ण एवं सौहाद्रपूर्ण तरीके से मनाने की अपील किया गया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब