... खबर अपडेट : खरसिया के व्यवसायी राजेश अग्रवाल,निर्मम हत्या के विरोध में पत्थलगाँव अग्रवाल समाज ने पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपकर की हत्यारों के खिलाफ फांसी की मांग....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर अपडेट : खरसिया के व्यवसायी राजेश अग्रवाल,निर्मम हत्या के विरोध में पत्थलगाँव अग्रवाल समाज ने पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपकर की हत्यारों के खिलाफ फांसी की मांग....

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,08 जनवरी 2022

BY प्रदीप ठाकुर 

रायगढ़ जिले के खरसिया निवासी ठेकेदार राजेश अग्रवाल की निर्मम हत्या के विरोध में जिले के पत्थलगाँव अग्रवाल समाज ने पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपकर राजेश अग्रवाल की हत्या करने वाले आरोपियों को फाँसी की सजा देने की मांग की है।

पत्थलगाँव थाना प्रभारी को पुलिस महानिदेशक के नाम सौंपे गए ज्ञापन में समाज के लोगों ने लिखा कि मृतक ठेकेदार के परिजनों को न्याय तभी मिलेगा जब आरोपियों को फाँसी की सजा सुनाई जाएगी ।इसलिये आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए ताकि उन्हें सजा मिल सके।

पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपने वाले अग्रसमाज के अग्रवाल सभा अध्यक्ष ब्रम्हप्रकाश अग्रवाल,अंकित बंसल,हरिओम अग्रवाल,साकेत अग्रवाल,शिखर बंसल,वेदांत अग्रवाल,श्याम अग्रवाल,धीरज अग्रवाल,आयुष बंसल,प्रतीक अग्रवाल,शुभम बंसल,आशु अग्रवाल समेत अन्य मौजूद थे।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ठेकेदार राजेश अग्रवाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी।आज उनकी हत्या के विरोध में खरसिया के व्यापारियों ने खरसिया बंद का आह्वान किया और इस आह्वान पर आज खरसिया बंद है ।हांलाकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की पतासाजी में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब