... सरोकार :जशपुर में शुरु हुआ बच्चों का टीकाकरण,पत्थलगांव लिटिल रोज सीबीएससी स्कूल में 9वीं से 12वीं तक के बच्चों को लगाया गया टीका,प्रशासन की अपील सभी बच्चों का कराएं टीकाकरण ...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार :जशपुर में शुरु हुआ बच्चों का टीकाकरण,पत्थलगांव लिटिल रोज सीबीएससी स्कूल में 9वीं से 12वीं तक के बच्चों को लगाया गया टीका,प्रशासन की अपील सभी बच्चों का कराएं टीकाकरण ...

 


पत्थलगांव ,टीम पत्रवार्ता ,05 जनवरी 2021

BY प्रदीप ठाकुर  

कोरोना के नए वेरियंट ओमिक्रॉन के रूप में अपना पांव पसार रहा है और जिला प्रशासन संक्रमण को रोकने टीकाकरण एवं स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने में लगी हुई है । इसी कड़ी में बुधवार को लिटिल रोज सीबीएसई स्कूल में  क्लास 9वीं से 12 वीं तक के बच्चों को कोरोना वैक्सीन लगाया गया । 

वैक्सीन लगवाने स्कूली छात्र -छात्राओं में उत्साह देखा गया।सुबह से ही स्कूली छात्र-छात्राएं विद्यालय पहुंच चुके थे और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संस्था के डायरेक्टर पवन अग्रवाल सहित शिक्षकों ने स्कूली बच्चों को वैक्सीन के प्रति प्रेरित किया । 

श्री अग्रवाल ने सभी बच्चों के मन में समाए डर को दूर किया । जिसके बाद छात्रों ने बिना झिझक के टीका लगवाया। उन्होंने बताया अभी कोविड की तीसरी लहर ओमीक्रान आरम्भ हो चुकी है छ.ग. के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव ने अच्छी पहल की है ।विद्यालय के प्राचार्य जे मेहर ने कहा कि  इस पहल से पालकों और छात्रों में बहुत खुशी है बच्चो का डर दूर हो रहा है। इस मौके पर स्कूल के शिक्षक व स्वस्थ्य कर्मी मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब