... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छतीसगढ़ के बिलासपुर में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के एक मरीज की पुष्टि,संयुक्त अरब अमीरात से लौटा था मरीज,संक्रमण को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट ...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छतीसगढ़ के बिलासपुर में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के एक मरीज की पुष्टि,संयुक्त अरब अमीरात से लौटा था मरीज,संक्रमण को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट ...

 


बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,05 जनवरी 2022

BY योगेश थवाईत 

बिलासपुर जिले में कोविड-19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के एक मरीज की पुष्टि हुई है।नए वेरिएंट के संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रशासनिक अमला संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सजग हो गया है।आपको बता दें की संक्रमित मरीज संयुक्त अरब से वापस छतीसगढ़ लौटा था जिसके बाद उसका सैम्पल जांच के लिए भुनेश्वर भेजा गया था।

पत्रवार्ता को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात से लौटे बिलासपुर जिले के एक 52 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पीड़ित होने के बाद उसका सैंपल जिनोमिक सिक्वेंसिंग जांच (WGS) के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज भुवनेश्वर भेजा गया था। स्वास्थ्य विभाग को आज जांच रिपोर्ट मिली है जिसमें कोविड-19 के ओमिक्रॉन (“Omicron” B.1.1529) वेरिएंट की पुष्टि हुई है।

फिलहाल बिलासपुर में ओमिक्रॉन वेरिएंट के मिलने के बाद से प्रशासन पुरी तरह से अलर्ट है वहीँ नाईट कर्फ्यू समेत अन्य प्रतिबंधात्मक आदेश कलेक्टर ने जारी किए हैं।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब