... ब्रेकिंग कोरोना : जशपुर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार,आज मिले 150 से अधिक संक्रमित,कलेक्टर ने कोविड 19 बचाव व रोकथाम के लिए अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी,देखिए सूची।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग कोरोना : जशपुर में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार,आज मिले 150 से अधिक संक्रमित,कलेक्टर ने कोविड 19 बचाव व रोकथाम के लिए अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी,देखिए सूची।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 जनवरी 2021

BY योगेश थवाईत

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।07 जनवरी को जिला स्वास्थ्य कंट्रोल रूम द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार आज 153 नए कोविड संक्रमण के मामले सामने आए हैं।कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने कोविड-19  महामारी से बचाव रोकथाम एवं नियंत्रण कार्य हेतु भारत सरकार एवं छत्तीसगढ़ शासन द्वारा  जारी निर्देश पर जिले में  इन्सीडेन्ट कमाण्डर  नियुक्त किया है। साथ ही उन्होंने इन्सीडेंट कमांडर के कार्य प्रभावित न हो इसके लिए लिंक  अधिकारी भी नियुक्त किये है।

देखिए रिपोर्ट



जिसमें राजस्व अनुविभाग जशपुर के नगरीय एवं ग्रामीण सीमा क्षेत्र के लिए अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री बालेश्वर राम को इन्सीडेंट कमाण्डर एवं प्रभारी तहसीलदार एवं कार्यपालिका दण्डाधिकारी श्री विकास जिन्दल को जशपुर के लिए एवं प्रभारी तहसीलदार एवं कार्यपालिका दण्डाधिकारी मनोरा श्री सहोदर राम पैकरा को मनोरा के लिए लिंक अधिकारी बनाए गए है। इसी प्रकार राजस्व अनुविभाग कुनकुरी के नगरीय एवं ग्रामीण सीमा क्षेत्र के लिए  अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री रवि राही एवं प्रभारी तहसीलदार एवं कार्यपालिका दण्डाधिकारी श्री प्रमोद चन्द्रवंशी को कुनकुरी के लिए एवं प्रभारी तहसीलदार एवं कार्यपालिका दण्डाधिकारी लक्ष्मण राठिया को दुलदुला के लिए लिंक अधिकारी बनाए गए है।





Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब