... खबर पर नजर : "स्टील कंपनी" ने कहा "बिना अनुमति "पूर्व मंत्री गणेश राम भगत" के कार्यक्रम का आयोजन क्यों" तो पूर्व मंत्री ने कही ये बात,पुलिस प्रशासन अलर्ट,।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पर नजर : "स्टील कंपनी" ने कहा "बिना अनुमति "पूर्व मंत्री गणेश राम भगत" के कार्यक्रम का आयोजन क्यों" तो पूर्व मंत्री ने कही ये बात,पुलिस प्रशासन अलर्ट,।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,01 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

कांसाबेल के टाँगरगांव में लगने वाले स्टील प्लांट को लेकर अब कंपनी खुलकर सामने आ गई है।कंपनी का कहना है कि बिना अनुमति बाईक रैली का हवाला देकर उनका आयोजन रद्द करा दिया गया।अब पूर्व मंत्री गणेश राम भगत का कार्यक्रम कैसे आयोजित कराया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि 1 अगस्त को तय कार्यक्रम के अनुसार ग्रामीणों के बुलावे पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत टाँगरगांव पंहुचने वाले हैं।हांलाकि प्रशासन को किसी कार्यक्रम की सूचना नहीं है।वहीं कांसाबेल पुलिस अलर्ट है।

मामले में पूर्व मंत्री जे समर्थकों का कहना है कि कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया है।जनसुनवाई स्थगित होने पर ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री को बुलाया है जिसपर पूर्व मंत्री शांति पूर्ण तरीके से उनसे मिलने आ रहे हैं।

इधर कंपनी के समर्थको का कहना है कि टेंट लगाए जा रहे हैं टाँगरगांव में ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।इसके बावजूद बिना अनुमति कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है।

मामले में जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि पूर्व कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं है।पुलिस प्रशासन पुरी तरह से अलर्ट है।फिलहाल प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती है कि माहौल शांत बना रहे।


Post a Comment

0 Comments