... सरोकार :सांसद "गोमती साय" ने की केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री से मुलाकात,इन मुद्दों पर हुई बात, जशपुर जिले के पर्यावरण को प्रदूषित होने नहीं देंगे - सांसद गोमती साय

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार :सांसद "गोमती साय" ने की केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री से मुलाकात,इन मुद्दों पर हुई बात, जशपुर जिले के पर्यावरण को प्रदूषित होने नहीं देंगे - सांसद गोमती साय

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31 जुलाई 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के कांसाबेल ब्लॉक के ग्राम पंचायत टाँगरगांव में प्रस्तावित माँ कुदरगढ़ी स्टील प्लांट के लिए 4 अगस्त को आयोजित जनसुनवाई को जशपुर कलेक्टर द्वारा स्थगित कर दिए जाने पर रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने कहा कि जनसुनवाई को स्थगित किया जाना स्थानीय लोगों एवं भाजपा के विरोध की जीत है। अभी स्टील प्लांट की जनसुनवाई स्थगित हुई है उसे निरस्त करना है।

सांसद गोमती साय ने कहा कि जशपुर जिले के पर्यावरण को प्रदूषित नही होने दिया जाएगा। स्व. कुमार दिलीप सिंह जूदेव ने हमेशा ही जशपुर को प्रदूषण मुक्त रखने का कार्य किया है। अब भाजपा उनके इस कार्य को आगे जारी रखेगी।  जशपुर जिले में कंही पर भी किसी भी प्रकार का पर्यावरण को प्रदूषित करने वाला उद्योग नही लगाने दिया जाएगा।

श्रीमती साय ने बताया कि केंद्रीय पर्यावरण मंत्री श्री भूपेंद्र यादव जी से पर्यावरण मंत्रालय जाकर जशपुर जिले के पर्यावरण संरक्षण को लेकर जिले के भौगोलिक स्थिति की विस्तृत जानकारी देते हुए चर्चा हुई है। 

केन्द्रीय पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद यादव से जशपुर एवं रायगढ़ के वन एवं पर्यावरण संरक्षण के विषय को लेकर मुलाकात की। जशपुर जिले के पर्यावरण को बचाए रखने के लिए  विशेष चर्चा की।जिसपर केन्द्रीय मंत्री ने जशपुर जिले की हरियाली को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया।


Post a Comment

0 Comments