... बड़ी खबर : क्या सिंहदेव BJP में प्रवेश करने वाले हैं...? 17 जून के बाद क्या होगा छत्तीसगढ़ का भविष्य.? क्या होगा सियासी घमासान का असर..? तमाम मुद्दों पर किसकी क्या है राय ? "रवीश कुमार के अंदाज में छत्तीसगढ़ के मनीष कुमार" की " विशेष रिपोर्ट"

बड़ी खबर : क्या सिंहदेव BJP में प्रवेश करने वाले हैं...? 17 जून के बाद क्या होगा छत्तीसगढ़ का भविष्य.? क्या होगा सियासी घमासान का असर..? तमाम मुद्दों पर किसकी क्या है राय ? "रवीश कुमार के अंदाज में छत्तीसगढ़ के मनीष कुमार" की " विशेष रिपोर्ट"

अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता,14 जून 2021

BY योगेश थवाईत

इन दिनों छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर ढाई ढाई साल के फार्मूले की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है ।अब बड़ा सवाल प्रदेश में गूंज रहा है कि 17 जून के बाद क्या होगा ..? छत्तीसगढ़ का सियासी मिजाज अब गरम होने लगा है वहीँ सीएम भूपेश बघेल विभिन्न जिलों में प्रदेश की जनता को करोड़ों की सौगात देकर अपना कद बढ़ा रहे हैं।कोरोना काल के बाद प्रदेश की जनता को एक बार फिर से खुश करने की कवायद शुरु कर दी गई है

क्या ढाई साल के फार्मूले पर टीएस को आलाकमान जिम्मेदारी सौंपेगा या फिर सिंहदेव अपने मंत्री पद से इस्तीफ़ा देकर अपना राजनैतिक कैरियर ऊपर उठाते हुए दुसरे दल का नेतृत्व करेंगे....? ऐसे तमाम सवालों के जवाब के लिए आप ये वीडियो जरुर देखें ........

छत्तीसगढ़ पोस्ट से साभार मनीष कुमार की रिपोर्ट 


छत्तीसगढ़ सरकार के ढाई साल पुरे हो रहे हैं ,वैसे वैसे ही अब ये चर्चा भी तेज होने लगा है की छत्तीसगढ़ में 17 जून के बाद क्या होगा ? कोविड की त्रासदी के बिच लोगों को भी इस सवाल में ज़्यादा दिलचस्पी है। इस सवाल से प्रदेश का सियासी माहौल गर्माया हुआ है। पार्टी के नेताओं के बयान भी ऐसे हैं जो किसी बड़ी सियासी उथल-पुथल की ओर इशारा कर रहे हैं। जैसे - क्या टीएस सिंहदेव मुख्यम्नत्री बनेंगे ? क्या सिंहदेव मुख्यंत्री नहीं बन सके तो पार्टी से इस्तीफ़ा दे देंगे ? या फिर क्या वे भाजपा में चले जायेंगे ? 

यूपी के बड़े कांग्रेस नेता माने जाने वाले जितिन प्रसाद भाजपा में चले गए। अब क्या छत्तीसगढ़ में भी कोई बड़ा नेता भाजपा में चला जाएगा ये बहस तेज हो चुकी है। असल में 17 जून को प्रदेश में कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे हो रहे हैं, ये चर्चा शुरू से रही है कि प्रदेश का CM ढाई साल बाद बदल सकता है, इसी पॉलिटिकल गॉसिप के चारों तरफ अब दल-बदल की चर्चा तेज है।

छत्तीसगढ़ पोस्ट से साभार मनीष कुमार की रिपोर्ट 




इससे जुडी खबर पढ़ें विस्तार से 





Post a Comment

0 Comments