... बड़ा हादसा : छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध "जलप्रपात" में पिकनिक मनाने गए CA व उसके छोटे भाई की डूबने से हुई मौत,दो सगे भाईयों की मौत से पसरा मातम,अप्रैल में हुई थी शादी,लंदन में लगी थी नौकरी,सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा,बचाने के लिए पत्नी भी कूदी

बड़ा हादसा : छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध "जलप्रपात" में पिकनिक मनाने गए CA व उसके छोटे भाई की डूबने से हुई मौत,दो सगे भाईयों की मौत से पसरा मातम,अप्रैल में हुई थी शादी,लंदन में लगी थी नौकरी,सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा,बचाने के लिए पत्नी भी कूदी

 


कोरबा,टीम पत्रवार्ता,21 मई 2021

सेल्फी के खतरनाक शौक के कारण कोरबा जिले के कटघोरा निवासी सीए और उसके सगे छोटे भाई की डूबने से मौत हो गई। सीए अपनी पत्नी,बहन और भाई के साथ केंदई वॉटरफाल घूमने गया था।जहाँ नहाने के दौरान सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से बड़ा भाई पानी में नीचे गिर पड़ा। बड़े भाई को बचाने की चक्कर में छोटा भाई कूदा तो वह भी फंस गया। इस दौरान CA की पत्नी ने भी छलांग लगाकर बचाने की कोशिश की लेकीन दोनों के शव ही हाथ लगे।

वॉटरफाल में डूबा CA और उसका छोटा भाई

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार कटघोरा न्यू बसस्टैंड के पास रहने वाले पीयूष गोयल (29) दुबई में सीए  हैं जिनकी लन्दन में नौकरी लगी थी और पिछले अप्रैल माह में उनकी शादी हुई थी।कटघोरा में लाईट न होने कारण पीयूष अपने छोटे भाई आयुष गोयल (19),पत्नी राशि गोयल(26)और बहन रिया गोयल (27) के साथ केंदई वॉटरफाल घूमने के लिए चले गए। वहां दोनों भाई नहाने के लिए पानी मे उतरे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान पीयूष का पैर फिसला और वह गहरे पानी में गिर गया।

पत्नी ने दिखाई हिम्मत,लगाई छलांग 

छोटे भाई आयुष ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी डूबने लगा। यह देखकर पीयूष की पत्नी राशि भी पानी में कूद पड़ी। उसे तैरना आता था। वह किसी तरह दोनों के बाल पकड़ कर किनारे लेकर आई,लेकिन तब तक वे बेसुध हो चुके थे। इस पर दोनों ने शोर मचाया तो पास के आश्रम में मौजूद लोग पहुंचे और 112 को भी काल किया गया।हादसे की सूचना पाकर डायल 112 के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। गाड़ी से सबको लेकर अस्पताल भागे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मोरगा चौकी व बांगो थाने की पुलिस भी पहुंच गई,आज पीएम के बाद शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

लॉकडाउन के कारण फंस गए थे

मृतक पीयूष की शादी पिछले महीने अप्रैल में ही भिलाई निवासी राशि गोयल के साथ हुई थी।पीयूष दुबई में CA था। शादी के लिए घर लौटा था। उसकी नौकरी लंदन में लग गई थी, लेकिन लॉकडाउन लग जाने की वजह से जा नहीं सका।इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है वहीँ पुरे शहर में मातम पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments