... BiG ब्रेकिंग : "जशपुर कोविड केयर " सेंटर के ऑक्सीजन प्लांट यूनिट में लगी आग,51 मरीज हैं भर्ती,फायर ब्रिगेड मौके पर,ऑक्सीजन प्लांट से सीधे दी जा रही इमरजेंसी सप्लाई,व्यवस्था में जुटा प्रशासन।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BiG ब्रेकिंग : "जशपुर कोविड केयर " सेंटर के ऑक्सीजन प्लांट यूनिट में लगी आग,51 मरीज हैं भर्ती,फायर ब्रिगेड मौके पर,ऑक्सीजन प्लांट से सीधे दी जा रही इमरजेंसी सप्लाई,व्यवस्था में जुटा प्रशासन।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 मई 2021

जशपुर जिला चिकित्सालय के कोविड केयर सेंटर से बड़ी खबर आ रही है।यहां ऑक्सीजन प्लांट के कंट्रोल यूनिट में।आग लगने से अफरातफरी मच गई और कुछ देर के लिए ऑक्सीजन सप्लाई बाधित हो गई।हांलाकि किसी मरीज को कोई दिक्कत नहीं हुई और समय रहते स्थिति पर नियंत्रण पा लिया गया।

स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम गनपत नायक ने पत्रवार्ता को बताया कि कोविड केयर सेंटर के ऑक्सीजन प्लांट के कंट्रोल यूनिट में अचानक धुंवा उठा और आग लग गई।सूचना मिलते ही तत्काल फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला लिया गया।

कोविड केयर सेंटर में फिलहाल 51 मरीज भर्ती हैं जिसमें लगभग 25 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।आपातकालीन व्यवस्था कर ऑक्सीजन प्लांट से यूनिट से ऑक्सीजन की सप्लाई दी जा रही है।फिलहाल कंट्रोल पैनल को दुरुस्त करने में व्यवस्था में प्रशासन लगा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब