... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : LOCKDOWN का उल्लंघन करने वालों पर SDM ने की कड़ी कार्यवाही,आधा दर्जन दुकानें सील,इस बार प्रशासन उतरा सड़कों पर,कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन हुआ सख्त...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : LOCKDOWN का उल्लंघन करने वालों पर SDM ने की कड़ी कार्यवाही,आधा दर्जन दुकानें सील,इस बार प्रशासन उतरा सड़कों पर,कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन हुआ सख्त...

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,22 अप्रैल 2021

BY प्रदीप ठाकुर

पत्थलगांव में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए लापरवाही बरतने वालों पर प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है।उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव के कुछ व्यापारी चोरी छिपे दुकान खोलकर सामानों की बिक्री कर रहे थे वहीं लॉक डाऊन का उल्लंघन कर रहे थे।

एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस विभाग की टीम के साथ आज एसडीएम ने सुबह से ही लॉक डाउन का उल्लंघन कर दुकान खोल कर सामान बेचने वालों पर कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन दुकानों को सील कर दिया।

आज की इस कार्यवाही से चोरी छिपे सामान बेचने वालों में हड़कंप है।वहीं अनावश्यक घूमने वालों पर भी प्रशासन कार्यवाही कर रहा है।

दरअसल लंबे समय से पत्थलगांव में लापरवाही और कोरोना गाईडलाईन के उल्लंघन के कई मामले सामने आ रहे थे।

वहीं कोरोना के दूसरे स्टेन में कोरोना संक्रमण तेजी से हवा के माध्यम से शरीर मे प्रवेश कर रहा है।इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

फिलहाल प्रशासन की कार्यवाही से हड़कंप मचा हुआ है।वहीं दुबारा ऐसी गलती दोहराने वालों पर चालान व एफआईआर की कार्यवाही किये जाने की बात प्रशासन ने कही है।आपको बता दें कि जिले के संवेदनशील कलेक्टर महादेव कावरे ने कोविड व लॉक डाऊन में लापरवाही बरतने वाले या नियमों का पालन न करने वालों पर सख्त कार्यवाही का निर्देश प्रशासन को दिया है।

*


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब