... BJP का धरना : प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय की दो टूक "छत्तीसगढ़ सरकार के "मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री" में समन्वय नहीँ जिसका खामियाजा यहां की जनता भुगत रही।"ऐसे में कैसे भूपेश पर भरोसा करें" श्री साय ने छत्तीसगढ़ में बढ़ते संक्रमण और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का बताया यह कारण,अपने घर के सामने बैठे सरकार के खिलाफ धरने पर....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BJP का धरना : प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय की दो टूक "छत्तीसगढ़ सरकार के "मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री" में समन्वय नहीँ जिसका खामियाजा यहां की जनता भुगत रही।"ऐसे में कैसे भूपेश पर भरोसा करें" श्री साय ने छत्तीसगढ़ में बढ़ते संक्रमण और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का बताया यह कारण,अपने घर के सामने बैठे सरकार के खिलाफ धरने पर....?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,24 अप्रैल 2021

BY योगेश थवाईत

प्रदेश बीजेपी के आह्वान पर प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने घरों के सामने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और यहां की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।इसी कड़ी में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भी अपने जशपुर के गृहग्राम बगिया में घर के सामने अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरना देकर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेवसाय ने कहा जहां के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री में ही आपसी समन्वय नहीं है वहां भूपेश पर कैसे भरोसा करें।आपसी टकराहट का खामियाजा यहां की जनता भुगत रही है।

प्रदेश में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद संक्रमितों के उपचार में हो रही लापरवाही,ऑक्सीजन की कमी से हो रही लगातार मौतों और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने अपने घरों के सामने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की।लगातार बढ़ते संक्रमण व रोकथाम के लिए उन्होंने भूपेश सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की।

श्री साय ने सीधे साफ शब्दों में कहा कि यहां के जनता का स्वास्थ्य सरकार की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।उन्होंने शराब की बिक्री से अर्जित आय व खनिज न्यास मद के पैसों का उपयोग स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिए करने की बात कही।

देखिये वीडियो



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब