... ब्रेकिंग पत्रवार्ता CRIME :"शराब के नशे" में पति ने "क्रूरता की हद की पार" जमकर मचाया आतंक", "दुधमुँहे नवजात" शिशु को जमीन पर पटका,चाकूबाजी कर पत्नी और पड़ोसी को किया घायल,बच्चे की हालत को ले कर डॉक्टर ने कही ये बात,पुलिस ने बताया ये है मामला.....?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता CRIME :"शराब के नशे" में पति ने "क्रूरता की हद की पार" जमकर मचाया आतंक", "दुधमुँहे नवजात" शिशु को जमीन पर पटका,चाकूबाजी कर पत्नी और पड़ोसी को किया घायल,बच्चे की हालत को ले कर डॉक्टर ने कही ये बात,पुलिस ने बताया ये है मामला.....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

इन दिनों नशे के कारण अपराध की संख्या लगातार बढ़ रही है।ताजा मामला है जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के गुरम्हाकोना का जहां शराबी पति ने गुस्से में आकर अपने ही बच्चे को जमीन पर पटक दिया और अपनी पत्नी और बीच बचाव करने वाले पड़ोसी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया।फिलहाल तीनों को 108 की मदद से बगीचा अस्पताल लाया गया है जहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अम्बिकापुर रिफर किया गया है।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पत्रवार्ता को बताया कि मामला गुरम्हाकोना गांव का है।जहां लालू नाम के व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी तपेश्वरी नागेश और पड़ोसी दुर्जन पिता घसिया राम को चाकू से हमला कर घायल करने व अपने नवजात बच्चे को जमीन में पटककर घायल किए जाने की सूचना मिली है।

जिसके बाद 108 भेजकर घायलों को बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है जहां सभी घायलों का ईलाज चल रहा है।नवजात बच्चे को सांस लेने में तकलीफ है वहीं शरीर के अंदरूनी हिस्से में चोट व फ्रैक्चर की आशंका जताते हुए बच्चे को अम्बिकापुर रिफर किया जा रहा है।फिलहाल बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी ने पत्रवार्ता को बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।वहीं आरोपी पति लालू ने बताया कि वह रात में शराब के नशे में था और उसकी पत्नी अपने बच्चे को दूध पिला रही थी।जब पति ने अपने साढू के यहां जाने की बात अपनी पत्नी से कही तो उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया और कहा कि बच्चा रो रहा है और घर मे काम है उसे अकेले छोड़ कर कहीं न जाए।

इस बात को लेकर पति गुस्से में आ गया और उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया।हल्ला गुल्ला सुनकर पड़ोसी दुर्जन राम मदद के लिये पंहुचा तो उसे भी चाकू के हमले से पति ने घायल कर दिया।वहीं गुस्से में आकर उसने अपने नवजात शिशु को जमीन पर पटक दिया।

फिलहाल बगीचा पुलिस मामले की जांच कर रही है।जिसमें आरोपी को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।वहीं शराब के नशे में हो रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए स्थानीय प्रशासन व सामाजिक संगठनों को नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम चलाने की आवश्यकता है जिससे ऐसे मामलों को रोका जा सके। 

Post a comment

0 Comments