... खबर पत्रवार्ता : नक्सलियों की शर्मनाक करतूत का मुहतोड़ जवाब दें जवान ,नारायणपुर नक्सली हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रंद्धाजलि .....

खबर पत्रवार्ता : नक्सलियों की शर्मनाक करतूत का मुहतोड़ जवाब दें जवान ,नारायणपुर नक्सली हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रंद्धाजलि .....


अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता,25 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत 

दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में हुए नक्सली हमले की जमकर निंदा की जा रही है।आपको बता दें कि 2 दिन पहले  नक्सलियों ने ब्लास्ट कर जवानों की गाडी उड़ा दी थी जिसमे 5 जवान शहीद हो गए थे।इस घटना के बाद से पुरे प्रदेश में नक्सलियों की इस करतूत की निंदा की जा रही है।वहीँ सामाजिक संगठन इसे नक्सलियों की कायराना करतूत बता रहे हैं।अंबिकापुर में युवाओं ने शहीद जवानों को श्रंद्धाजलि अर्पित करते हुए घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। 

छात्र एकता मंच अंबिकापुर के कार्यकर्ताओं ने छात्र नेता यश शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय घड़ी चौक में 23 मार्च को छत्तीसगढ़ राज्य के नारायणपुर जिले में नक्सली हमलें में शहीद हुए 5 जवानों को श्रंद्धाजलि अर्पित की। युवओं ने बताया कि देश में लगातार वीर जवानों की शहादत को लेकर सरकार द्वारा कठोर कार्रवाई नहीं होने से नक्सलियों के हौसले और मजबूत होते जा रहे  हैं।

आपको याद दिला दें कि 2020 पिछले वर्ष 21 मार्च को एक नक्सली हमला हुआ था जिसमें भी देश के 17 वीर जवान शहीद एवं 11 घायल जवान घायल हुए थे।घटना के 1साल के अंतराल में फिर से नक्सलियों का हमला होना बेहद शर्मनाक है।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में छात्र एकता मंच के मुख्य कार्यकर्ता विशाल केशरी,अमित सिंह,फरान खान,सौरभ पाण्डेय,विशाल सोनी,चमन केशरी, संजर नवाज, ठाकुर,प्रियांशु गुप्ता,राहुल गुप्ता,इशु शर्मा,प्रतीक गुप्ता,शिवम् गुप्ता,सुमित गुप्ता उपस्थित रहे।

Post a comment

0 Comments