... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अज्ञात युवक की बाईक पेड़ से जा टकराई,युवक की मौके पर मौत, सिस्टम की लापरवाही आई सामने,1 घंटे से स्टेट हाईवे में पड़ा है शव, अब तक स्वास्थ्य विभाग ने नहीं भेजा शव वाहन

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : अज्ञात युवक की बाईक पेड़ से जा टकराई,युवक की मौके पर मौत, सिस्टम की लापरवाही आई सामने,1 घंटे से स्टेट हाईवे में पड़ा है शव, अब तक स्वास्थ्य विभाग ने नहीं भेजा शव वाहन



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,29 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

होली के दिन जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र से बुरी खबर आई है।जहां पेटा जंगल के मोड़ में स्थित एक पेड़ से बाईक सवार जा टकराया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।पिछले एक घंटे से स्टेट हाइवे पर अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है।जिसे ऊठाकर  अस्पताल लाने की मदद नहीं मिल पा रही है।

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल बगीचा पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है और शव पंचनामा कर रही है।मृतक अज्ञात है जो बाईक से आ रहा था।

बड़ी विडंबना देखिये जहां स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक शव वाहन नहीं भेजा गया है।वहीं जंगल मे घटना होने के कारण वाहन की व्यवस्था में दिक्कत आ रही है।शाम 6 बजे से बतौली बगीचा स्टेट हाइवे में पड़ा हुआ है।युवक बिंमडा की ओर से आ रहा था।यहां निवासरत लोगों ने  बताया कि पेटा जंगल के इस पेड़ से टकराकर कई लोगों की मौत हो चुकी है।

बगीचा पुलिस द्वारा मृतक की पहचान कराई जा रही है वहीं पुलिस द्वारा स्थानीय सरपंच व ग्रामीणों की मदद से शव को लाने का प्रयास किया जा रहा है।

Post a comment

0 Comments