... कोरोना ब्रेकिंग : जशपुर के पत्थलगांव में "कोरोना" से दूसरी "मौत",अस्पताल समेत पूरी कॉलोनी "हाईरिस्क" में,लग सकता है पूर्ण लॉक डाऊन,कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरु....

कोरोना ब्रेकिंग : जशपुर के पत्थलगांव में "कोरोना" से दूसरी "मौत",अस्पताल समेत पूरी कॉलोनी "हाईरिस्क" में,लग सकता है पूर्ण लॉक डाऊन,कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरु....

 

पत्थलगांव, टीम पत्रावार्ता,01 सितंबर 2020

जशपुर जिले के पत्थलगांव में कोरोना संक्रमित व्यवसायी की मौत की खबर आ रही है।आपको बता दें कि यह कोरोना से दूसरी मौत है।जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय प्रशासन को एहतियात बरतने के साथ गंभीरता से कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करने के निर्देश दिए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले पत्थलगांव में एक परिवार के लगभग एक दर्जन लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।रायगढ़ रोड स्थित वार्ड 10 कोयला फैक्ट्री गली में सबसे ज्यादा संक्रमण के केस सामने आए हैं।बताया जा रहा है कि एक परिवार में कुछ दिनों पहले धूमधाम से जलवा पार्टी का आयोजन किया गया था जहां शहर समेत बाहर के सैकड़ों लोग  शामिल हुए थे। 

इसी मोहल्ले से संक्रमण के बाद मौत से पूरे शहर में दहशत का माहौल है।स्थानीय प्रशासन द्वारा कई बार कोरोना जांच कराए जाने की अपील के बावजूद संपर्क में आए लोग टेस्ट नहीं करा रहे हैं ।

अब शहर में कोरोना से संक्रमित 55 वर्षीय व्यवसायी की मौत के बाद प्रशासन गंभीरता से जांच किए जाने की बात कह रही है।सीएमएचओ डॉ पी सुथार ने बताया कि मृतक कई दिनों से बीमार था जिसे ईलाज के लिए पत्थलगांव अस्पताल लाया गया था।जहां उनकी मौत हो गई।

स्थानीय प्रशासन ने बताया कि एहतियातन परिवार के 4 लोगों को पीपीई किट पहनाकर अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया है।मात्र 10 लोगों को ही अंतिम संस्कार में जाने की अनुमति दी गई है।

फिलहाल पत्थलगांव के शासकीय अस्पताल को 3 दिनों के लिए बंद किये जाने की बात अधिकारी कह रहे हैं वहीं नगर के उक्त मोहल्ले को हाईरिस्क में रखा गया है।

Post a comment

0 Comments